Create
Notifications

वेस्टइंडीज दौरे के लिए बांग्लादेश के दिग्गज खिलाड़ी ने खुद को बताया अनुपलब्ध, बड़ी वजह आई सामने

मुशफिकुर रहीम ने अहम कारण से अपना नाम लिया वापस
मुशफिकुर रहीम ने अहम कारण से अपना नाम लिया वापस
reaction-emoji
Prashant Kumar

बांग्लादेश के अनुभवी बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) आगामी वेस्टइंडीज दौरे (WI vs BAN) पर नजर नहीं आएंगे। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक मुशफिकुर ने बोर्ड को अपनी अनुपलब्धता के बारे में पहले ही सूचित कर दिया है। दिग्गज खिलाड़ी एक धार्मिक तीर्थयात्रा पर जाने की योजना बना रहे हैं और इसी वजह से वह पूरे कैरेबियाई दौरे पर नहीं जायेंगे।

बांग्लादेश टीम के निदेशक खालिद महमूद ने इस चीज की पुष्टि करते हुए कहा,

हां, वह (मुशफिकुर) वेस्टइंडीज दौरे में अनुपलब्ध रहेगा क्योंकि वह हज पर जाना चाहता है।

बांग्लादेश के लिए यह एक बड़ा झटका कहा जा सकता है। टीम पहले ही तस्कीन अहमद, शोरीफुल इस्लाम और नईम इस्लाम को चोट की वजह से मिस कर रही है और अब शानदार फॉर्म में चल रहे मुशफिकुर रहीम भी मौजूद नहीं रहेंगे।

मुशफिकुर श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। उन्होंने चट्टोग्राम टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी की थी और बांग्लादेश की पहली पारी में शानदार शतक बनाया था। हालाँकि दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त हुआ था। सीरीज का दूसरा मैच अब 23 मई से ढाका में खेला जायेगा।

6 जून को वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होगी बांग्लादेश

बांग्लादेश की टीम श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद लगभग एक हफ्ते के ब्रेक के बाद 6 जून को वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होगी। इस दौरे पर टीम को दो टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी20 मैच खेलने हैं।

कार्यक्रम के अनुसार, पहला टेस्ट एण्टीगा में 16-20 जून तक खेला जाएगा जबकि दूसरा टेस्ट 24-28 जून तक सेंट लूसिया में खेला जाएगा। टी20 सीरीज के शुरूआती दो मैच 2 और 3 जुलाई को डॉमिनिका में खेले जायेंगे और आखिरी मैच 7 जुलाई को गुयाना में होगा।

वहीं वनडे सीरीज के तीनों ही मैच गुयाना में क्रमशः 10, 13 और 16 जुलाई को खेले जायेंगे।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...