Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs BAN: बांग्लादेश के कोच ने डे-नाईट टेस्ट मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

  • उन्होंने कहा कि 1 बजे से मैच शुरु होने के कारण लोगों में उतना उत्साह नहीं रह जाता है
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:07 IST

ईडेन गार्डेन स्टेडियम (Photo-Bcci)
ईडेन गार्डेन स्टेडियम (Photo-Bcci)

भारतीय टीम कोलकाता के ऐतिहासिक इडेन गार्डेन मैदान में अपना पहला डे-नाईट टेस्ट मैच खेल रही है। ये मैच भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है। वहीं डे-नाईट टेस्ट मैच के बारे में बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि डे-नाईट टेस्ट मैच डे टेस्ट मैचों जितना रोमांचकारी नहीं है।

पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में डोमिंगो ने कहा कि पिंक बॉल टेस्ट मैच कभी-कभार के लिए सही हो सकता है लेकिन इसे नियमित तौर पर खेलना सही नहीं होगा। मुझे नहीं लगता कि इसका आयोजन नियमित तौर पर होगा। सुबह 10 बजे जब मैच शुरु होता है तो उसका रोमांच सबसे अलग होता है, लेकिन 1 बजे टेस्ट मैच शुरु होने पर लोगों में उतना उत्साह नहीं रह जाता है। रसेल ने कहा कि 8 बजे मैच खत्म होता है और ये मेरा सोने का समय है।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत को टीम से किया गया रिलीज, के एस भरत शामिल

रसेल डोमिंगो ने इसके अलावा भारत और बांग्लादेश के बीच एक बड़ा अंतर बताया। उन्होंने कहा कि दोनों टीमों के बीच काफी बड़ा अंतर है। विराट कोहली ने जहां अकेले 25 से ज्यादा शतक लगाए हैं, वहीं पूरी बांग्लादेश की टीम को मिलाकर भी 20 शतक नहीं होते हैं। इसलिए दोनों टीमों का दूर-दूर तक कोई मुकाबला नहीं है। उन्होंने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने के फैसले को भी सही बताया।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 23 Nov 2019, 15:41 IST
Advertisement
Fetching more content...