Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने खिलाड़ियों की हड़ताल को एक साजिश बताया

  • अपनी मांगों को लेकर बांग्लादेश के खिलाड़ी हड़ताल पर चले गए हैं
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:49 IST

बांग्लादेश क्रिकेट टीम
बांग्लादेश क्रिकेट टीम

बांग्लादेश में खिलाड़ियों की हड़ताल को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने एक साजिश बताया है। उन्होंने कहा है कि देश में खेल का नाम खराब करने के लिए ये एक साजिश रची गई है।

बांग्लादेशी खिलाड़ियों द्वारा अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर जाने के एक दिन बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने एक इमरजेंसी मीटिंग बुलाई। इस मीटिंग के बाद बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि खिलाड़ियों की ये हड़ताल किसी साजिश का शिकार है, ताकि देश में खेल का नाम खराब हो। उन्होंने कहा कि इस साजिश के पीछे जिसका भी हाथ है हम उनका पता लगाकर रहेंगे। हालांकि बीसीबी अध्यक्ष ने अपने आगे की कार्रवाई के बारे में खुलासा नहीं किया।

गौरतलब है कि सोमवार को शाकिब अल हसन, महमदुल्लाह, मुशफिकर रहीम जैसे खिलाड़ियों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा था कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होती तब तक वो क्रिकेट की किसी भी गतिविधि में हिस्सा नहीं लेंगे। शाकिब ने कहा था कि वो इस हड़ताल में अंडर-19 टीम के नहीं शामिल कर रहे हैं, क्योंकि वो वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली ने बांग्लादेश के भारत दौरे को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

रिपोर्ट के मुताबिक सैलरी के मुद्दे को लेकर बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने ये हड़ताल की है। वहीं बांग्लादेशी खिलाड़ियों की इस हड़ताल से बांग्लादेश के आगामी भारत दौरे पर भी संकट मंडरा रहा है। हालांकि बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली को पूरा भरोसा है कि खिलाड़ी बोर्ड के साथ इस मुद्दे को सुलझाएंगे और श्रृंखला प्रभावित नहीं होगी।

आपको बता दें कि बांग्लादेश को नवंबर में भारत में तीन टी-20 मैच और दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए भारत दौरे पर आना है। अगर बांग्लादेश के खिलाड़ी और बोर्ड के बीच मसलों का समाधान नहीं होता तो उनके भारत दौरे पर संशय हो सकता है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं>

Published 22 Oct 2019, 19:08 IST
Advertisement
Fetching more content...