Create
Notifications

Hindi Cricket News: सौरव गांगुली ने बांग्लादेश के भारत दौरे को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी 

सौरव गांगुली
सौरव गांगुली
Prashant Kumar

बांग्लादेश के क्रिकेट खिलाड़ी सोमवार को यह कहते हुए हड़ताल पर चले गए कि जब तक उनके बोर्ड द्वारा उनकी मांगों का समाधान नहीं किया जाता, वे किसी भी क्रिकेट गतिविधि में भाग नहीं लेंगे। उनकी हड़ताल से भारत के आगामी दौरे पर सवालिया निशान लगा है, लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को पूरा भरोसा है कि खिलाड़ी बोर्ड के साथ इस मुद्दे को सुलझाएंगे और श्रृंखला प्रभावित नहीं होगी।

गांगुली से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुये कहा," "यह उनका आंतरिक मामला है, वे इन मसलों को सुलझा कर भारत दौरे पर जरूर आएंगे।"

यह भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा दोहरे शतक लगाने वाले 3 बल्लेबाज

जब गांगुली से यह पूछा गया कि क्या वे बीसीसीआई अध्यक्ष की हैसियत से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से बात करेंगे तो गांगुली ने कहा कि यह एक आंतरिक मामला है। उन्होंने समझाते हुए कहा, "यह उनका आंतरिक मामला है। मैं बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से बात करता हूं, लेकिन यह मामला मेरे अधीन नहीं आता है।"

ढाका में पत्रकारों से बातचीत में शाकिब अल हसन, महमुदुल्लाह और मुशफिकुर रहीम जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों ने स्पष्ट रूप से कहा कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जातीं, वे क्रिकेट की गतिविधियों से दूर रहेंगे।

राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी 11 सूत्री मांगों को लेकर बीसीबी अकादमी के मैदान पर एकत्र हुए और घोषणा की है कि वह हड़ताल पर चले गए हैं और क्रिकेट से जुड़ी सभी गतिविधियों का बहिष्कार करेंगे।

गौरतलब है कि बांग्लादेश को नवंबर में भारत में तीन टी-20 मैच और दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए भारत दौरे पर आना है। अगर बांग्लादेश के खिलाड़ी और बोर्ड के बीच मसलों का समाधान नहीं होता तो उनके भारत दौरे पर संशय हो सकता है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...