Create
Notifications

बांग्लादेश के घरेलू टूर्नामेंट में मैच अधिकारी कोरोना का शिकार

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
निरंजन
visit

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पुष्टि करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि बांग्लादेश में खेले जा रहे बंगबंधु टी20 कप में एक मैच ऑफिसियल कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अली अरमान को जैसे ही कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिली उन्होंने तुरंत होटल छोड़ दिया। अली अरमान 28 नवंबर को होने वाले दोनों मैच में रिज़र्व अम्पायर की भूमिका नजर आने वाले थे। अली अरमान मैच ऑफिसियल के रूप में टूर्नामेंट में अपना डेब्यू करने वाले थे। कोरोना की पुष्टि के बाद अब अली अरमान इन मैचों में किसी भी तरह की भूमिका में नजर नहीं आएंगे।

बीसीबी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी देवाशीष चौधरी ने इस बात की भी जानकारी दी कि महमूदुल हसन जिन्हें गाजी ग्रुप चटगाँव के द्वारा ड्राफ्ट में लिया गया था, पिछले हफ्ते वो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने कहा, " मैंने अली अरमान का कोरोना पॉजिटिव होने का परीक्षण किया और इसके परिणामस्वरूप उन्होंने होटल छोड़ दिया और संभवत वह अब अपने घर पर ही रहेंगे। महमूदुल हसन हमारी क्वारंटाइन सुविधाओं में हैं ।"

बांग्लादेश के खिलाड़ी भी आ गए कोरोना की चपेट में

इससे पहले बांग्लादेश के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों को भी कोरोना हो गया था। बांग्लादेश के टी20 कप्तान महमूदुल्लाह, टेस्ट कप्तान मोमिनुल हक के साथ-साथ चयनकर्ता हबीबुल बशर भी इसकी चपेट में आ गए थे। हालाँकि अब यह तीनो ही कोरोना से ऊबर चुके हैं और इनकी हालत में सुधार है।

इसके अलावा न्यूजीलैंड के दौरे पर गयी पाकिस्तान की टीम के 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड की तरफ से सख्त हिदायत मिली थी कि अगर पाकिस्तान की टीम नियमों का पालन नहीं करती और उसके खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए तो दौरा रद्द भी किया जा सकता है। इसके बाद पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने पाकिस्तान टीम को फटकारने के साथ-साथ न्यूजीलैंड बोर्ड को भी फटकारा था।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now