विराट कोहली को लेकर बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज इमरुल काएस का बड़ा खुलासा, स्लेजिंग को लेकर दिया बड़ा बयान

 विराट कोहली
विराट कोहली

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज इमरुल काएस ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि क्यों भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अब उन्हें स्लेज नहीं करते हैं। इमरुल काएस ने इसके पीछे की एक बड़ी वजह का खुलासा किया है।

क्रिकफेंज्री के साथ फेसबुक लाइव सेशन में इमरुल काएस ने कहा कि जब पहली बार 2011 में हम लोग अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में आमने-सामने हुए तो कोहली ने मुझे स्लेज किया। मैं उससे काफी हैरान रह गया। मैंने विराट कोहली के साथ पूरा एक महीना बिताया था और वो यहां पर वो मुझे स्लेज कर रहे थे। इमरुल काएस ने आगे बताया कि मैंने इस बारे में अपने साथी पार्टनर तमीम इकबाल को बताया, फिर तमीम इकबाल ने विराट कोहली को उसका करारा जवाब दिया। तमीम काफी अच्छी तरह से चीजों को संभालते हैं और वो मैदान में आक्रामक रुख भी अख्तियार कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: शिखर धवन ने रोहित शर्मा को दिया जवाब, पहली गेंद पर स्ट्राइक लेने को लेकर आया था बयान

इमरुल काएस ने कहा कि उसके बाद से आज तक कोहली ने मेरे साथ कभी बुरा व्यवहार नहीं किया। फतुल्लाह टेस्ट मैच और पिछले साल टेस्ट सीरीज के दौरान विराट कोहली मेरी टीम के लगभग हर खिलाड़ी को भला-बुरा कह रहे थे लेकिन उन्होंने मुझे एक शब्द भी नहीं कहा।

विराट कोहली और इमरुल काएस कुछ समय के लिए साथ रह चुके हैं

आपको बता दें कि बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज इमरुल काएस और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली कुछ समय के लिए साथ रह चुके हैं। साल 2007 में ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट एकेडमी में दोनों खिलाड़ी एक साथ थे। काएस ने इसीलिए कहा कि जब कोहली ने उनको स्लेज किया तो उन्हें काफी हैरानी हुई।

ये भी पढ़ें: 3 ऐसे मुकाबले जब भारतीय टीम ने आखिरी गेंद पर मैच जीतकर टूर्नामेंट अपने नाम किया

गौरतलब है कि विराट कोहली मैदान में अपने आक्रामक रुख के लिए जाने जाते हैं। अक्सर उन्हें मैदान में खिलाड़ियों को स्लेज करते देखा जाता है। इसके अलावा विरोधी टीम का विकेट गिरने पर भी वो काफी आक्रामक तरीके से सेलिब्रेट करते हैं। अक्सर विराट कोहली को देखा गया है कि वो बड़े से बड़े खिलाड़ियों को स्लेज करने से भी नहीं चूकते हैं। कोरोना वायरस के कारण सभी खिलाड़ी इस वक्त अपने घरों में ही हैं। खेल की सारी गतिविधियां बंद हैं और इसी वजह से खिलाड़ी फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now