Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

IND vs BAN: तमीम इकबाल ने भारत दौरे से अपना नाम लिया वापस

  • अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से तमीम इकबाल भारत दौरे पर नहीं आ रहे हैं
ANALYST
न्यूज़
Modified 27 Oct 2019, 10:00 IST

तमीम इकबाल
तमीम इकबाल

भारत दौरै पर आने वाली बांग्लादेशी टीम को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने इस दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है, वो इस दौरे पर नहीं आएंगे। इस बात की जानकारी देते हुए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बताया है कि कुछ व्यक्तिगत कारणों के चलते तमीम इकबाल भारत दौरे पर आने वाली बांग्लादेशी टीम में शामिल नहीं होंगे।

तमीम इकबाल 3 नवंबर से दिल्ली में शुरू होने वाली टी20 सीरीज के साथ ही दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी बांग्लादेशी टीम में शामिल नहीं रहेंगे। वो अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से भारत दौरे पर नहीं आ रहे हैं।

बांग्लादेशी क्रिकेट बोर्ड ने यह भी बताया है कि जल्द ही इस बारे में सूचित किया जाएगा कि किस खिलाड़ी को उनकी जगह टीम में शामिल किया जाएगा। बीसीबी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कहा है, ‘तमीम इकबाल ने भारत दौरे पर आने वाली टीम से खुद को अलग कर लिया है। तमीम ने इस दौरे से खुद को अलग करने के कारणों के बारे में बोर्ड को सूचित किया था और बोर्ड ने उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया है, जल्द ही उनके विकल्प के बारे में सूचित किया जाएगा।’

यह भी पढ़ें : 6 रिकॉर्ड जो रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बनाए

गौरतलब है कि भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली तीन टी20 मैचों की सीरीज की शुरुआत 3 नवंबर से दिल्ली में होगी। इसके लिए भारतीय टीम का ऐलान भी हो चुका है। वहीं इसके बाद मेजबान भारत को बांग्लादेश के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है, जो कि 14 नवंबर से शुरू होकर 26 नवंबर तक चलेगी।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 27 Oct 2019, 10:00 IST
Advertisement
Fetching more content...