Create
Notifications

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश की प्रारंभिक टीम का ऐलान

ANALYST
Modified 01 May 2021
न्यूज़

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ आगामी तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए बांग्लादेश (Bangladesh) की प्रारंभिक टीम में अनकैप खिलाड़ी शोहिदुल इस्लाम को शामिल किया है। सीरीज 23 मई से शुरू होनी है। फ़िलहाल टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच चल रहा है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ताओं ने ओपनर बल्लेबाज इमरुल कायेस को टीम में शामिल कर हैरान किया है।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार बीसीबी मुखिया मिनाजुल आबेदीन ने कहा है कि हम इमरूल पर एक नजर रखना चाहते हैं क्योंकि वह घरेलू स्तर पर रन बना रहे हैं और देखते हैं कि वह कहां खड़े हैं।

बांग्लादेश की प्रारंभिक टीम

तमीम इकबाल, नईम शेख, इमरुल कायेस, लिटन दास, सौम्या सरकार, नजमुल होसैन, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, मोहम्मद मिथुन, महमुदुल्लाह, अफीफ होसैन, मोसद्दिक होसैन, मेहदी हसन, मेहिदी हसन, तैजुल इस्लाम, नसुम अहमद, सैफुद्दीन, मुस्तफिजुर रहमान, रूबल होसैन, तस्कीन अहमद, हसन महमूद, शोरिफुल इस्लाम, शोहिदुल इस्लाम।

बांग्लादेश टेस्ट टीम के जो सदस्य अभी श्रीलंका में नहीं हैं और वे सभी 2 मई से शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में अपनी तैयारी शुरू करेंगे। बांग्लादेश के खिलाड़ियों के श्रीलंका से 7 मई को आकर प्रारंभिक टीम से जुड़ने की संभावना है। इसके बाद खिलाड़ी 10 मई से एक सप्ताह ईद की छुट्टी पर जाएंगे और वापस आकर श्रीलंका के लिए फिर से रवाना होंगे। ये खिलाड़ी 16 मई को श्रीलंका पहुँच सकते हैं और तीन दिन के लिए होटल में क्वारंटीन भी रहेंगे। इसके बाद 20 मई से वे एक बार फिर से अपनी तैयारी शुरू कर देंगे। बांग्लादेश टीम के सदस्य आधे-आधे होकर टीम के अंदर ही एक अभ्यास मैच भी खेलेंगे।

Published 01 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now