Create
Notifications

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं बांग्लादेश के प्रमुख गेंदबाज, बड़ा अपडेट आया सामने 

तस्कीन अहमद दक्षिण अफ्रीका दौरे पर चोटिल हो गए थे
तस्कीन अहमद दक्षिण अफ्रीका दौरे पर चोटिल हो गए थे
Prashant Kumar

श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज (BAN vs SL) से बाहर होने वाले बांग्लादेश के प्रमुख तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) आगामी वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज (WI vs BAN) से भी बाहर हो सकते हैं। बांग्लादेश को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के अंतर्गत दो टेस्ट मैच खेलने हैं। तस्कीन को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पहले टेस्ट के दौरान कंधे में चोट लगी थी और इसी वजह से वह सीरीज के दूसरे टेस्ट से बाहर हो गये थे तथा घर पर श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के लिए भी फिट नहीं हो पाए।

बीसीबी के मुख्य चिकित्सक देबाशीष चौधरी का मानना है कि चोट से उबरने के लिए तस्कीन को चार से छह सप्ताह के रिहैबिलिटेशन की आवश्यकता होगी, जिसकी शुरुआत 20 या 22 मई से होगी।

क्रिकबज से बात करते हुए चौधरी ने कहा,

'हम अगले चार हफ्तों के लिए कन्सर्वटिव प्रबंधन के लिए जाएंगे और देखेंगे कि क्या होता है। हम निश्चित नहीं हैं कि वह पूरी सीरीज से बाहर होंगे या नहीं। हम सीरीज से एक महीने पहले यह नहीं कह सकते कि उन्हें बाहर किया जाएगा या नहीं। टीम जून के पहले सप्ताह के दौरान रवाना होगी, इसलिए हो सकता है कि हम छोटे फॉर्मेट के लिए उन्हें शामिल करने के बारे में सोचें।

वहीँ हाल ही में लंदन से चोट के आकलन के बाद लौटे तस्कीन ने कहा,

मुझे लगता है कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि मैं कब उपलब्ध होऊंगा क्योंकि सब कुछ मेरे सुधार पर निर्भर करेगा लेकिन मैं जल्द से जल्द फिर से खेलने के लिए उत्सुक हूं।

आपको बता दें कि बांग्‍लादेश टीम के 6 जून को ढाका से रवाना होने की उम्‍मीद है। बांग्‍लादेश की टीम वेस्‍टइंडीज दौरे पर दो टेस्‍ट, तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलेगी। कार्यक्रम के मुताबिक दोनों टीमों के बीच पहला टेस्‍ट एंटीगा में 16-20 के बीच खेला जाएगा। दूसरा टेस्‍ट सेंट लूसिया में 24-28 जून के बीच खेला जाएगा। पहले दो टी20 इंटरनेशनल मैच डोमिनिका में 2 और 3 जुलाई को खेले जाएंगे जबकि तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच 7 जुलाई को गयाना में खेला जाएगा। फिर 10,13 और 16 जुलाई को तीन वनडे गयाना में खेले जाएंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...