Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News : अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान, मुस्ताफिजुर रहमान को नहीं मिली जगह 

ANALYST
न्यूज़
672   //    31 Aug 2019, 20:50 IST

मुस्ताफिजुर रहमान
मुस्ताफिजुर रहमान

बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए शुक्रवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने टीम की घोषणा की। चयनकर्ताओं ने इस एक टेस्ट मैच के लिए टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को आराम देने का फैसला किया। उन्हें इस टेस्ट मैच से बाहर ही रखा गया है।

वहीं अफगानिस्तान क्रिकेट टीम 5 सितंबर से चटगांव में शुरू होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए शुक्रवार सुबह ढाका पहुंच चुकी है। बांग्लादेश टीम के मुख्य चयनकर्ता ने एएफपी को बताया है, ‘मुस्ताफिजुर को हल्की चोट लगी है। अभी हमें केवल एक टेस्ट मैच ही खेलना है, ऐसे में हम किसी प्रकार का जोखिम नहीं लेना चाहते हैं। इसके अलावा हमें आगे बहुत से मैच खेलने हैं। यही कारण है कि मुस्ताफिजुर को आराम दिया गया है।’

गौरतलब हो कि इससे पहले टीम के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल को भी उनके अनुरोध के बाद इस एक टेस्ट के लिए आराम दिया गया था। वहीं अब इस टेस्ट मैच में मुस्ताफिजुर रहमान भी इसमें नहीं खेलेंगे। जबकि कप्तान शाकिब अल हसन ने टेस्ट में वापसी की है और तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद और ऑलराउंडर मोसद्देक हुसैन को भी वापस बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें : टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में एम एस धोनी को शामिल न करने की एमएसके प्रसाद ने बताई वजह

इसके अलावा गेंदबाज खालिद अहमद को भी टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है। वहीं मुख्य चयनकर्ता ने कहा है कि विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास तमीम इकबाल की जगह टीम की ओर से ओपनिंग बल्लेबाजी करेंगे। बताते चलें कि इस एक टेस्ट मैच के अलावा अफगानिस्तान को जिम्बाब्वे और बांग्लादेश के साथ 13 सितंबर से एक त्रिकोणीय टी20 सीरीज भी खेलनी है।

अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश की टीम : शादमन इस्लाम, मोमिनुल हक, सौम्य सरकार, शाकिब अल हसन (कप्तान), महमदुल्लाह , मोहम्मद मिथुन, मुशफिकुर रहमान, लिटन दास, तैजुल इस्लाम, मोसद्देक होसैन, नईम हसन, मेहदी हसन, तस्कीन अहमद, इबादत होसैन और अबु जायद।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...