Create
Notifications

क्रिकेट न्यूज़: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान  

Enter caption
निशांत द्रविड़

वेस्टइंडीज के खिलाफ 17 दिसंबर से होने वाले तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश ने 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। शाकिब अल हसन की कप्तानी वाली इस टीम में मोहम्मद मिथुन और मोहम्मद सैफुद्दीन को जगह मिली है, वहीं अबू जायेद और मोसद्देक होसैन को टीम में जगह नहीं मिली है। सब्बीर रहमान को प्रतिबन्ध के कारण टीम में शामिल नहीं किया गया।

मोहम्मद मिथुन और मोहम्मद सैफुद्दीन को लगातार बढ़िया प्रदर्शन के कारण टी20 टीम में जगह दी गई है। बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल आबेदीन ने कहा कि मिथुन को टीम में इसलिए जगह दी गई है क्योंकि निचले क्रम में एक अच्छे बल्लेबाज की जरूरत है और उनका हालिया फॉर्म भी काफी अच्छा है।

मोहम्मद सैफुद्दीन ने ज़िम्बाब्वे के खिलाफ हालिया एकदिवसीय सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था और इसी वजह से उन्हें टीम में शामिल किया गया। मिनहाजुल आबेदीन ने सैफुद्दीन के बारे में कहा कि टीम को एक ऑल राउंडर की जरूरत है, जो कि तेज़ गेंदबाजी भी कर सके और साथ ही बल्ले से भी योगदान दे सके। इसी वजह से अबू जायेद की जगह उन्हें टीम में जगह दी गई है।

तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 17 दिसंबर को सिलहट में खेला जाएगा। इसके बाद 20 और 22 दिसंबर को दूसरा एवं तीसरा टी20 मीरपुर में खेला जाएगा। बांग्लादेश ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराया था और तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम:

शाकिब अल हसन (कप्तान), महमुदुल्लाह (उप-कप्तान), मुशफिकुर रहीम, तमीम इक़बाल, सौम्य सरकार, लिटन दास, मोहम्मद मिथुन, अरिफुल हक़, रुबेल होसैन, मुस्ताफ़िज़ुर रहमान, मेहदी हसन, नजमुल इस्लाम, मोहम्मद सैफुद्दीन एवं अबू हीदर।

पढ़िए क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज समेत दिनभर की तमाम बड़ी खबरें


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...