Create
Notifications

श्रीलंका दौरे पर बांग्लादेश टीम को एक हफ्ते तक क्वांरटीन रहना होगा

बांग्लादेश टीम
बांग्लादेश टीम
सावन गुप्ता

सितंबर के आखिर तक बांग्लादेश की टीम श्रीलंका का दौरा करने वाली है और खबरों के मुताबिक वहां उन्हें एक हफ्ते क्वांरटीन होना पड़ेगा। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि बांग्लादेश टीम को श्रीलंका पहुंचने के बाद एक हफ्ते के लिए खुद को आइसोलेट करना पड़ेगा। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चीफ एग्जीक्यूटिव निजामुद्दीन चौधरी ने ये जानकारी दी।

पहले ये खबर आई थी कि शायद बांग्लादेश टीम को क्वांरटीन ना होना पड़े और 27 सितंबर को श्रीलंका पहुंचने के बाद अगले दिन से उनकी ट्रेनिंग शुरु हो जाए। हालांकि अब 7 दिनों के क्वांरटीन की वजह से शेड्यूल में काफी बदलाव आ सकता है।

इससे पहले ढाका के एक न्यूजपेपर में खबर आई थी कि इस दौरे के पहले 17 दिनों का खर्चा बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड खुद उठाएगी। इसके बाद 14 अक्टूबर से श्रीलंका बोर्ड इस दौरे का खर्चा उठाएगी। 23 अक्टूबर से दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी। हालांकि अब इसमें भी बदलाव हो सकता है।

बीसीबी चीफ निजामुद्दीन चौधरी ने कहा कि हमारी श्रीलंका बोर्ड से बात हुई है और उन्होंने कहा है कि बांग्लादेश टीम को आने के बाद 7 दिनों के लिए क्वारंटीन होना पड़ेगा और उसके बाद सभी खिलाड़ी ट्रेनिंग कर सकते हैं। हमारा मानना है कि अगर ये 7 दिनों का आइसोलेशन पीरियड रहता है तो सबकुछ तय शेड्यूल के मुताबिक ही होगा। हालांकि आगे इस पर कुछ कहने से पहले हमें श्रीलंका बोर्ड के फीडबैक का इंतजार करना होगा।

आपको बता दें कि हाल ही में बांग्लादेश ने श्रीलंका दौर के लिए अपनी प्रारंभिक टीम का ऐलान भी किया था। बांग्लादेश की इस प्रारंभिक टीम में 27 सदस्यों को शामिल किया गया है। बांग्लादेश की 27 सदस्यों की इस टीम में 9 तेज गेंदबाजों को शामिल किया गया है। चार स्पिनरों को भी टीम में शामिल किया गया है। इस टीम को श्रीलंका जाते समय छोटा किया जाएगा और 20 खिलाड़ियों को वहां भेजा जाएगा।

श्रीलंका दौरे के लिए बांग्लादेश की प्रारंभिक टीम

मोमिनुल हक (कप्तान), तमीम इक़बाल, सदमान इस्लाम, सैफ हसन, इमरुल कायेस, सौम्य सरकार, मुशफिकुर रहीम, मोहम्मद मिथुन, लिटन दास, नजमुल हसन, मोसद्दिक होसैन, महमुदुल्लाह, यासिर अली, नुरुल हसन, मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, संजामुल इस्लाम, नईम हसन, मुस्ताफिजुर रहमान, रूबेल होसैन, शफ़िउल इस्लाम, तस्कीन अहमद, अल अमिन होसैन, सैफुद्दीन, इबादत होसैन, अबू जायेद, हसन महमूद।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने प्रैक्टिस मैच में लगाया जबरदस्त छक्का


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...