Hindi Cricket News: भारत vs बांग्लादेश सीरीज पर मंडराया खतरा, बांग्लादेशी खिलाड़ी हड़ताल पर जा सकते हैं

कोच रसेल डोमिंगो के साथ बांग्लादेशी क्रिकेटर्स
कोच रसेल डोमिंगो के साथ बांग्लादेशी क्रिकेटर्स

बांग्लादेश क्रिकेट को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है, दरअसल बांग्लादेश के क्रिकेटरों ने अचानक एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है। जिसके बाद सूत्रों के जरिए यह जानकारी सामने आ रही है कि बांग्लादेशी क्रिकेटर्स हड़ताल पर जा सकते हैं। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच का मतभेद सामने आ गया है। यही नहीं खिलाड़ियों की इस गतिविधि का असर नवंबर में भारत के साथ बांग्लादेश की होने वाली टी20 और टेस्ट सीरीज पर भी पड़ सकता है।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बांग्लादेश के कई दिग्गज क्रिकेटरों के शामिल रहने की उम्मीद लगाई जा रही है। दरअसल बांग्लादेश में हाल के दिनों में जिस तरह से क्रिकेट गतिविधियां हो रही हैं, उसे लेकर खिलाड़ियों में असंतोष व्याप्त है। साथ ही खिलाड़ियों के इस रवैये को पिछले महीने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड द्वारा फ्रेंचाइजी बेस बांग्लादेश प्रीमियर लीग को लेकर लिए गए फैसले से जोड़कर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : 3 प्रतिभाशाली क्रिकेटर जो भारतीय टी20 टीम में सलामी बल्लेबाज के रूप में शिखर धवन की जगह ले सकते हैं

यही नहीं खिलाड़ियों में इस बात को लेकर भी असंतोष था, कि इस महीने के शुरुआत में शुरू हुई प्रथम श्रेणी क्रिकेट प्रतियोगिता में भी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की ओर से उनकी मैच फीस नहीं बढ़ाई गई। यही नहीं बांग्लादेश के पेशेवर खिलाड़ी पिछले कुछ महीनों से अपनी समस्याओं को उठा रहे हैं लेकिन उन पर कोई काम नहीं किया जा रहा है। यही नहीं बांग्लादेश टी20 और टेस्ट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन की ओर से भी इस मामले को उठाया गया था। उन्होंने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान बांग्लादेश के क्रिकेटरों के लिए दबाव जैसा शब्द इस्तेमाल किया था और स्थिति को सुधारने की बात कही थी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता