पहली पारी में बड़ी बढ़त के बाद दूसरी पारी में वेस्टइंडीज की पारी लड़खड़ाई, स्कोर 41/3

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन वेस्टइंडीज ने बेहतरीन क्रिकेट का नजारा पेश करते हुए पहली पारी के आधार पर बढ़त हासिल की। बांग्लादेश की पहली पारी 296 रनों पर समाप्त हुई। दूसरी पारी में खेलते हुए वेस्टइंडीज ने दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट पर 41 रन बनाए। बोनर 8 और वॉरिकैन 2 रन बनाकर क्रीज पर हैं। वेस्टइंडीज के पास कुल 154 रन की बढ़त है।

दिन की शुरुआत में बांग्लादेश के लिए कुछ बल्लेबाजों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। मुशफिकुर रहीम ने 54 रनों की पारी खेली। उनके अलावा लिटन दास ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 71 रन बनाए और उनका साथ मेहदी हसन ने दिया। मेहदी हसन ने भी 57 रन बनाकर टीम को संकट से बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन वे वेस्टइंडीज को एक बड़ी बढ़त लेने से नहीं रोक पाए। बांग्लादेश की पूरी टीम पहली पारी में 296 रन बनाकर आउट हो गई। वेस्टइंडीज के लिए कॉर्नवॉल ने सबसे ज्यादा 5 विकेट हासिल किये। गैब्रिएल को भी 3 विकेट मिले।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए आई वेस्टइंडीज टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। क्रैग ब्रैथवेट 6 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद शेयने मोसली भी आउट हो गए। जॉन कैम्पबेल ने अच्छी शुरुआत की लेकिन वह 18 रन के निजी स्कोर पर तैजुल इस्लाम की गेंद पर आउट होकर पवेलियन चले गए। दिन का खेल खत्म होने तक एनक्रूमाह बोनर 8 और वॉरीकैन 2 रन बनाकर क्रीज पर थे। बांग्लादेश के लिए मेहदी हसन, तैजुल इस्लाम और नईम हसन को एक-एक विकेट मिला।

संक्षिप्त स्कोर

वेस्टइंडीज: 409/10, 41/3

बांग्लादेश: 296/10

Quick Links