Create
Notifications

Bangladesh vs Zimbabwe, तीसरा वनडे: प्रीव्यू, Predicted XI, मैच प्रेडिक्शन, लाइव स्ट्रीमिंग और पिच रिपोर्ट

बांग्लादेश की नजर क्लीन स्वीप पर होगी
बांग्लादेश की नजर क्लीन स्वीप पर होगी
Narender

बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 6 मार्च को सिलहट में खेला जाना है। मेजबान टीम ने पहले दो मुकाबलों को जीतते हुए सीरीज में पहले ही अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब उनकी नजर जिम्बाब्वे का सीरीज में 3-0 से सफाया करने पर होगी। दूसरी तरफ जिम्बाब्वे की टीम नजर साख बचाते हुए आखिरी मैच जीतने पर होगी।

दूसरा मुकाबला काफी रोमांचक रहा था, लेकिन बांग्लादेश की टीम ने अंत में रोमांचक जीत दर्ज की और सीरीज पर कब्जा किया।

यह भी पढ़ें: BAN vs ZIM Dream11 Team Prediction (3rd ODI), आज के मैच के लिए फैंटेसी क्रिकेट टिप्स और प्लेइंग 11 अपडेट - Mar 6th, 2020

मैच की पूरी जानकारी

तारीख: 6 मार्च, 2020

समय- दोपहर 13:30 बजे से (भारतीय समयअनुसार)

वेन्यू- जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम, सिलहट

पिच रिपोर्ट

यह मुकाबला भी हाई स्कोरिंग रहने की पूरी उम्मीद है। बांग्लादेश ने दोनों मुकाबलों में 300 से ऊपर का स्कोर बनाया है, लेकिन इस मैच में विकेट थोड़ा धीमा रह सकता है। जो गेंदबाज गति में परिवर्तन का इस्तेमाल करें, वो यहां कामयाब हो सकते हैं। मुकाबले के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है, तो यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही विकल्प रहेगा।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

बांग्लादेश: तमीम इकबाल, मोहम्मद नईम, सोम्या सरकार, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), लिटन दास, महमुदुल्लाह, मेहदी हसन, मोहम्मद सैफुद्दीन, तैजुल इस्लाम, मशरफे मोर्ताजा (कप्तान) और मुस्ताफिजुर रहमान।

जिम्बाब्वे: चामू चिभाभा (कप्तान), वेस्ले मधेवीरे, क्रेग एर्विन, सिकंदर रजा, ब्रेंडन टेलर (विकेटकीपर), सीन विलियम्स, रिचमंड मुटुमबामी, क्रिस एमपोफू, कार्ल मुंबा, डोनाल्ड तिरीपानो और टीनोटेन्डा मुटोमबोडज़ी।

मैच प्रेडिक्शन

बांग्लादेश ने जिस तरह से पहले दो मुकाबलों में खेल दिखाया है, उसे देखते हुए तीसरे और आखिरी मुकाबले में भी उनके ही जीतने की ज्यादा उम्मीद है। वो इस मैच को जीतते हुए सीरीज पर 3-0 से कब्जा कर सकते हैं।

लाइव स्ट्रीमिंग

टीवी: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क

ऑनलाइन: हॉटस्टार


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...