Create

इंग्लैंड के गेंदबाजों और डेविड वॉर्नर के बीच का बैटल देखने लायक होगा, पूर्व क्रिकेटर का बयान

Nitesh
Australia Ashes Squad Training Session
Australia Ashes Squad Training Session

इंग्लैंड (England Cricket Team) के पूर्व दिग्गज कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने आगामी एशेज सीरीज (Ashes Series) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एशेज सीरीज में डेविड वॉर्नर (David Warner) और इंग्लैंड के गेंदबाजों के बीच का बैटल देखने लायक होगा। नासिर हुसैन के मुताबिक इस बैटल पर काफी कुछ सीरीज का रिजल्ट भी निर्भर करेगा।

एशेज 2019 के दौरान डेविड वॉर्नर का फॉर्म अच्छा नहीं था। उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था और खासकर स्टुअर्ट ब्रॉड ने उन्हें काफी परेशान किया था। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में डेविड वॉर्नर 9.5 की औसत से केवल 95 रन ही बना पाए थे। वहीं नासिर हुसैन का मानना है कि इंग्लैंड को डेविड वॉर्नर के खिलाफ आक्रामक रवैया अपनाना होगा।

इंग्लैंड को डेविड वॉर्नर के खिलाफ पूरी तरह से अटैक करना चाहिए - नासिर हुसैन

डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में नासिर हुसैन ने कहा "इंग्लैंड के गेंदबाजों और डेविड वॉर्नर के बीच के बैटल से इस सीरीज पर काफी फर्क पड़ेगा। स्टुअर्ट ब्रॉड ने इंग्लैंड में हुए एशेज सीरीज में उन्हें काफी परेशान किया था। उन्हें पिछली एशेज सीरीज की ही तरह इस बार भी वॉर्नर के ऊपर पूरी तरह से अटैक करना चाहिए। अगर डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया को अच्छी शुरूआत दे देते हैं तो फिर स्टीव स्मिथ और मार्नस लैबुशेन आकर लंबी पारियां खेल सकते हैं और ऐसी स्थिति में इंग्लैंड गेम में पीछे हो जाएगी। इंग्लैंड की टीम को ऐसी स्थिति से बचना होगा।"

आपको बता दें कि एशेज सीरीज की शुरुआत 8 दिसंबर से ब्रिस्बेन के मैदान में होनी है और दोनों ही टीमें इसकी तैयारियों में जुटी हुई हैं। वहीं एशेज सीरीज के आगाज से पहले लगातार बयानबाजी भी हो रही है। दोनों ही टीमें एक दूसरे को हराने का दावा कर रही हैं और दिग्गजों के बयान लगातार आ रहे हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment