Create
Notifications

शुभमन गिल को इंग्लैंड दौरे से वापस लौटने को कहा गया, रिप्लेसमेंट का ऐलान अभी तक नहीं हुआ

शुभमन गिल
शुभमन गिल
reaction-emoji
सावन गुप्ता

बीसीसीआई ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को इंग्लैंड दौरे से वापस लौटने को कहा है। शुभमन गिल हाल ही में इंजरी का शिकार हो गए थे और इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। अब बीसीसीआई ने उन्हें वापस इंडिया लौटने को कहा है। हालांकि गिल कब तक वापस लौटेंगे इसको लेकर कोई डेट अभी तक सामने नहीं आई है। इसके अलावा उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान भी अभी तक नहीं हुआ है।

क्रिकबज्ज की खबर के मुताबिक शुभमन गिल के रिप्लेसमेंट के तौर पर तुरंत अभी किसी खिलाड़ी को नहीं भेजा जाएगा। हालांकि इससे टीम मैनेजमेंट जरूर खुश नहीं होगी क्योंकि उन्होंने रिप्लेसमेंट की मांग कर दी थी।

ये भी पढ़ें: दो पूर्व क्रिकेटरों ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का किया चयन

टीम मैनेजमेंट ने शुभमन गिल के रिप्लेसमेंट के लिए किसी खास खिलाड़ी का नाम नहीं लिया

इससे पहले खबरें आई थीं कि टीम मैनेजमेंट ने शुभमन गिल के रिप्लेसमेंट के लिए पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को इंग्लैंड भेजे जाने की मांग की थी। हालांकि हालिया रिपोर्ट के मुताबिक मैनेजमेंट ने किसी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया है और केवल रिप्लेसमेंट की मांग की है।

क्रिकबज्ज से बातचीत में इस मामले से जुड़े एक अधिकारी ने बताया,

उन्होंने सेलेक्टर्स पर छोड़ दिया है कि वो किस प्लेयर को रिप्लेसमेंट के तौर पर भेजते हैं। चाहें वो पृथ्वी शॉ हों, देवदत्त पडिक्कल या फिर कोई और प्लेयर हो। टीम को बस शुभमन गिल का रिप्लेसमेंट चाहिए।

भारतीय टीम के पास ओपनिंग के लिए मयंक अग्रवाल और के एल राहुल का विकल्प मौजूद है। वहीं रिजर्व प्लेयर के तौर पर अभिमन्यु ईस्वरन भी टीम के साथ गए हैं। लेकिन टीम मैनेजमेंट के एल राहुल से ओपनिंग नहीं करवाना चाहता है और अभिमन्यु ईस्वरन अभी इंग्लैंड की परिस्थितियों के हिसाब से उतने अनुभवी नहीं हैं। ऐसे में टीम के पास सिर्फ मयंक अग्रवाल का ऑप्शन बचता है।

ये भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल को इंग्लैंड दौरे पर नहीं भेजे जाने को लेकर टीम इंडिया ने जताई नाराजगी


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...