Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

BCCI ने की संजय मांजरेकर की कमेंट्री पैनल से छुट्टी, चेन्नई सुपर किंग्स ने इस अंदाज में लिए मजे

  • चेन्नई सुपर किंग्स ने मजेदार अंदाज में ट्वीट किया
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 14 Mar 2020, 21:24 IST

Twitter Image
Twitter Image

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर को बीसीसीआई ने अपने कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया है। हालांकि अभी तक बीसीसीआई ने इस बारे में कोई जानकारी तो नहीं दी है लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टी की है कि मांजरेकर को कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया गया है और इसी कारण वो भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला जो धर्मशाला में होना था उसमें कमेंट्री करते हुए नजर नहीं आए थे। बता दें धर्मशाला वनडे बारिश के कारण रद्द हो गया था।

इस बारे में बीसीसीआई के अधिकारी ने पुष्टि करते हुए कहा,'शायद वह आईपीएल पैनल से भी बाहर हो जाएंगे। इस समय यह हमारे दिमाग में नहीं है। लेकिन तथ्य यह है कि वे मांजरेकर के काम से खुश नहीं हैं।' वहीं अब चेन्नई सुपर किंग्स ने इस पर मजे लिए है। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा गया, 'अब बिट्स और टुकड़ों में ऑडियो फ़ीड को सुनने की आवश्यकता नहीं है।'

गौरतलब है, विश्व कप के 12वें संस्करण के दौरान संजय मांजरेकर ने कमेंट्री के दौरान जडेजा को बिट्स एंड पीसेस खिलाड़ी बताते हुए कहा था कि वो टुकड़ो में प्रदर्शन करते हैं। इसके बाद जडेजा ने भी अपने अंदाज में उनको जवाब दिया था। वहीं जडेजा आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं, ऐसे में चेन्नई ने भी मांजरेकर पर चुटकी लेने का मौका नहीं छोड़ा।

ये भी पढ़े- सौरव गांगुली का बयान,आईपीएल आयोजन के अलावा लोगों की सुरक्षा की भी चिंता है

54 वर्षीय संजय मांजरेकर ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मुकाबला 1996 को खेला था और उसके बाद से वो लगातार कमेंट्री करते हुए नजर आए हैं। मांजरेकर बीते तीन विश्व कप में कमेंट्री कर चुके हैं और इस दौरान वो आईसीसी इवेंट्स में भी नजर आए हैं। संजय मांजरेकर की गिनती बेहतरीन कॉमेंटेरर में होती है लेकिन वो लगातार विवादों में भी रहे हैं।

Published 14 Mar 2020, 21:22 IST
Advertisement
Fetching more content...