दूसरे वनडे से पहले कड़ी तैयारी करते दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी, BCCI ने ट्रेनिंग सेशन की तस्वीरें की शेयर 

Neeraj
7 दिसंबर को ढाका में दोनों टीमों एक बार फिर आमने-सामने होंगी
7 दिसंबर को ढाका में दोनों टीमों एक बार फिर आमने-सामने होंगी

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को बांग्लादेश (BAN vs IND) के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में एक विकेट से शिकस्त मिली थी। हालाँकि, कम स्कोर बनाने के बावजूद टीम इंडिया मैच को जीतने के बेहद करीब थी लेकिन मेहदी हसन मिराज और मुस्ताफिजुर रहमान के बीच 10वें विकेट के लिए हुई 51 रनों की साझेदारी के दम पर मेजबानों ने मुकाबला जीत लिया था। तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 7 दिसंबर को होना है जिसके लिए दोनों टीमें ढाका पहुंच चुकी हैं। भारतीय टीम ने कल होने वाले मुकाबले से पहले आज मैदान पर जमकर अभ्यास किया जिसकी तस्वीरें बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

सीरीज में बने रहने के लिए भारत को अगला मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। इसी वजह से टीम के सभी खिलाड़ियों ने मैदान पर कड़ा अभ्यास किया। इन तस्वीरों में कप्तान रोहित शर्मा, इशान किशन, अक्षर पटेल समेत टीम के कई खिलाड़ी नेट्स में बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं जबकि कुलदीप सेन, उमरान मलिक और दीपक चाहर गेंदबाजी करते दिखाई दिए। टीम इंडिया के इस अभ्यास सत्र की तस्वीरें बीसीसीआई ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

टीम इंडिया को कल बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच को हर हाल में जीतना होगा जिसके लिए खिलाड़ी नेट्स पर पसीना बहा रहे हैं।

हम कल के मैच को लेकर आत्मविश्वास से भरे हैं - धवन

दूसरे वनडे से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा, हम कल के मैच को लेकर आत्मविश्वास से भरे हैं। ये पहली बार नहीं हैं जब हमें सीरीज के पहले मैच में हार मिली। ये आम बात है। टीम जानती है कि वापसी कैसे करनी है।

उन्होंने आगे कहा, जाहिर तौर पर मेजबानों ने अच्छा क्रिकेट खेला। अगर हम पिछला मैच देखें तो ये काफी रोमांचक था। टोटल काफी कम था। आखिर में उन्होंने हमसे मैच छीन लिया जो आम तौर पर होता नहीं है। बांग्लादेशी टीम अच्छा खेली और श्रेय उन्हें जाता है। टीम बैठक में हमने इस बात पर चर्चा की कि हमें कहां सुधार करने की जरूरत है। हमने अपने खेल का विश्लेषण किया है। आने वाले मैचों में हम गहरा असर छोड़ेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now