Create
Notifications
Advertisement

बीसीसीआई का बड़ा फैसला, सभी ऐज ग्रुप टूर्नामेंट्स को किया रद्द

बीसीसीआई
बीसीसीआई
SENIOR ANALYST
Modified 17 Mar 2021
न्यूज़

देशभर में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों की वजह से बीसीसीआई ने बड़ा फैसला लिया है। बोर्ड ने सभी ऐज ग्रुप टूर्नामेंट्स को मई तक के लिए स्थगित कर दिया है। पिछले कुछ दिनों से देश में लगातार कोरोना के मामलों में तेजी आई है और इसी वजह से एहतियातन ये फैसला लिया गया है।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एक लेटर लिखकर सभी स्टेट एसोसिएशंस को इस सस्पेंशन की जानकारी दी है। लेटर में जय शाह ने बताया कि किस तरह लॉकडाउन के बाद बीसीसीआई ने कई टूर्नामेंट्स का सफल आयोजन कराया। उन्होंने लिखा "

वैश्विक महामारी और लॉकडाउन की वजह से 2020-21 के डोमेस्टिक सीजन की शुरुआत देरी से हुई। इसी वजह से हमें जनवरी तक अपने घरेलू सीजन के लिए इंतजार करना पड़ा। आईपीएल से पहले हमने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आयोजन कराया। इसके बाद विजय हजारे ट्रॉफी का भी सफल आयोजन हुआ। वहीं कई जगहों पर इस वक्त वुमेंस सीनियर वनडे ट्रॉफी का भी आयोजन हो रहा है, जिसका फाइनल 4 अप्रैल को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: मयंक अग्रवाल ने जसप्रीत बुमराह की शादी पर संजना गणेशन की जगह संजय बांगर को किया टैग

कोरोना की वजह से ऐज ग्रुप टूर्नामेंट करना पड़ा रद्द - जय शाह

जय शाह ने आगे कहा कि कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों की वजह से बीसीसीआई को ऐज ग्रुप टूर्नामेंट्स रद्द करने का मुश्किल फैसला लेना पड़ रहा है।

हमारी कोशिश यही थी कि अलग-अलग आयु वर्ग वाले जितने टूर्नामेंट्स हो सकें उतना आयोजन हो लेकिन नए हालात की वजह से हमें इन टूर्नामेंट्स को रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है। किसी टूर्नामेंट्स के आयोजन में इंटरसिटी ट्रैवल, क्वांरटीन और बायो-सिक्योर बबल की जरुरत पड़ती है।

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन ने वनडे और टी20 टीम में अपनी वापसी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 17 Mar 2021, 09:49 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now