Create
Notifications

आईपीएल की नंबर एक फ्रेंचाइजी द्वारा चुना जाना मेरे लिए काफी बड़ी बात है - क्रिस लिन

क्रिस लिन
क्रिस लिन
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन का मानना है कि मुंबई इंडियंस आईपीएल की नंबर एक फ्रेंचाइजी है और ऐसी टीम द्वारा चुना जाना उनके लिए काफी बड़ी बात है। क्रिस लिन को मुंबई इंडियंस ने इस सीजन की नीलामी में 2 करोड़ की रकम में खरीदा था।

मुंबई इ़ंडियंस की टीम में क्विंटन डी कॉक और रोहित शर्मा के रूप में दो बेहतरीन ओपनर पहले से ही मौजूद हैं। इसी वजह से क्रिस लिन के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना आसान नहीं होगा, हालांकि वो टीम की जरूरत के हिसाब से मिडिल ऑर्डर में भी खेलने के लिए तैयार हैं।

मुंबई इंडियंस के अफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किए गए वीडियो में क्रिस लिन ने कहा,

आईपीएल की किसी भी टीम द्वारा चुना जाना एक सम्मान की बात होती है, लेकिन शायद इस टूर्नामेंट की नंबर एक फ्रेंचाइजी द्वारा चुना जाना काफी स्पेशल है। रोहित शर्मा एक वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं और उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक जो किया है वो वाकई में काफी खास है। इसके अलावा क्टिंन डी कॉक ने बैटिंग और विकेटकीपिंग दोनों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। टीम के कोच महेला जयवर्द्धने को जहां सही लगेगा मैं बैटिंग करने के लिए तैयार हूं फिर चाहे वो टॉप ऑर्डर हो या फिर मिडिल ऑर्डर ही क्यों ना हो।

क्रिस लिन ने कहा कि टी10 लीग का अनुभव उनके काम आएगा

क्रिस लिन ने पिछले साल अबुधाबी टी10 लीग में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और इस सीजन मुंबई इंडियंस का होम ग्राउंड भी अबुधाबी ही है। क्रिस लिन का मानना है कि वो अनुभव इस आईपीएल सीजन उनके काफी काम आ सकता है। उन्होंने कहा,

पिछले साल अबुधाबी टी10 लीग में मेरा प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। इसलिए उम्मीद है कि मैं उसी तरह का प्रदर्शन यहां पर भी करुंगा। मुंबई इंडियंस के लिए मैं मैच जिताऊं पारियां खेलने की पूरी कोशिश करुंगा।

आपको बता दें कि क्रिस लिन इससे पहले केकेआर की टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्होंने 2020 की नीलामी से पहले उन्हें रिलीज कर दिया था। इसके बाद मुंबई इंडियंस ने उन्हें उनकी बेस प्राइज में खरीद लिया था।

ये भी पढ़ें: यशस्वी जायसवाल ने विराट कोहली, एम एस धोनी और रोहित शर्मा के खिलाफ खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...