Create

इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, प्रमुख खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर, 2 नए नाम शामिल

इंग्लैंड (England) के विकेटकीपर बेन फॉक्स (Ben Foakes) न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। बाएँ हेमस्ट्रिंग में चोट के कारण वह बाहर हुए हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक रिलीज जारी कर जानकारी दी। वह अगले तीन सप्ताह के लिए मैदान से बाहर हो सकते हैं। सैम बिलिंग्स (Sam Billings) को टीम में शामिल कर लिया गया है।

रविवार को ओवल में मिडिलसेक्स के खिलाफ सर्रे के काउंटी चैम्पियनशिप मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में चलते समय फिसलने के बाद फॉक्स चोटिल हो गए। सर्रे मेडिकल टीम द्वारा असेसमेंट किया जाएगा और बाद में उनके पुनर्वास के ऊपर काम किया जाएगा। फॉक्स विकेटकीपर की जिम्मेदारी निभाने के लिए सबसे आगे थे और घर में पहला टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार थे। आठ टेस्ट मैच खेलने वाले इस खिलाड़ी ने बल्ले और विकेट के पीछे दोनों रूप में प्रभावित किया है।

इंग्लैंड की टीम

जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जेम्स ब्रैसी, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जैक क्रॉली, सैम बिलिंग्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, क्रैग ओवरटन, ओली पॉप, ओली रॉबिन्सन, डॉम सिबली, ओली स्टोन, मार्क वुड, हसीब हमीद।

अनकैप्ड खिलाड़ी सैम बिलिंग्स को टीम में जरुर शामिल किया गया है लेकिन अंतिम ग्यारह में उनकी दावेदारी उतनी मजबूत नजर नहीं आ रही है। जेम्स ब्रैसी भी टीम में शामिल हैं और वह अंतिम इलेवन में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

हसीब हमीद ने भी इंग्लैंड टेस्ट टीम में वापसी की है। वह आखिरी बार नवंबर 2016 में खेले थे। हमीद 2021 काउंटी सीज़न के दौरान प्रभावशाली फॉर्म में रहे, उन्होंने 52.66 की औसत से 474 रन बनाए। वह गुरुवार से एजबेस्टन में वॉर्विकशायर के खिलाफ नॉटिंघमशायर के काउंटी चैम्पियनशिप मैच के बाद रविवार को इंग्लैंड टीम में शामिल होंगे।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment