Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

शार्दुल ठाकुर ने जब छक्का जड़ा तो बेन स्टोक्स आकर उनका बल्ला चेक करने लगे, देखें यह वीडियो

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 28 Mar 2021
न्यूज़

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ पुणे में खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में 21 गेंद में 30 रनों की तूफानी पारी खेली और इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी होने लगी। शार्दुल ठाकुर की पारी में 3 छक्के शामिल रहे और बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को छक्का मारने के बाद वह उनके पास जाकर बल्ला देखने लगे। यह घटना काफी मजाकिया भी लगी।

शार्दुल ठाकुर ने कदमों का इस्तेमाल करते हुए लॉन्गऑफ़ के ऊपर से हवा में शॉट खेलते हुए गेंद को छह रन के लिए सीमा रेखा से बाहर भेज दिया। बेन स्टोक्स गेंदबाज थे और वह छक्का लगने के बाद बेन स्टोक्स उनका बल्ला छूकर देखने लगे। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को देखा। हालांकि यह घटना सिर्फ मजाकिया लग रही थी। इसके बाद यह वीडियो काफी वायरल हो गया।

भारतीय टीम ने बनाया बड़ा स्कोर

इस मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस हारने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन शुरुआत की। रोहित शर्मा और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए शतकीय भागीदारी की। इसके बाद कुछ विकेट गिरने से भारतीय टीम की रन गति पर थोड़ा विराम लगा लेकिन ऋषभ पन्त के साथ हार्दिक पांड्या ने मोर्चा संभाल लिया। दोनों ने मिलकर तूफानी अर्धशतक जड़ते हुए इंग्लैंड की टीम पर एक बार फिर से अपनी पकड़ मजबूत की।

हालांकि टीम इंडिया के विकेट बाद में फिर से गिरने शुरू हुए जो अंत तक जारी रहे और टीम इंडिया पूरे ओवर नहीं खेल पाई। भारतीय टीम 329 रन बनाकर आउट हो गई। निचले क्रम में आते हुए शार्दुल ठाकुर ने अपने बल्ले से कुछ आकर्षक शॉट जड़े। शार्दुल ने अपनी 30 रनों की पारी में कुल 21 गेंदों का सामना किया और 3 छक्के लगाए। उनकी आक्रामक पारी के बाद सोशल मीडिया पर भी काफी प्रशंसा देखने को मिली।

Published 28 Mar 2021, 20:07 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now