Create
Notifications

बेन स्टोक्स ने अचानक इंग्लैंड टीम का कप्तान बनाए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

बेन स्टोक्स
बेन स्टोक्स
Nitesh
ANALYST

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने अचानक इंग्लैंड टीम का कप्तान बनाए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ये सबकुछ इतना जल्दी हुआ कि उन्हें ठीक से पैकिंग करने का भी मौका नहीं मिला। इसके अलावा स्टोक्स ने इंग्लैंड टीम के बेंच स्ट्रेंथ की भी काफी तारीफ की।

इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अचानक पूरी तरह से नई टीम का ऐलान करना पड़ा। इंग्लैंड टीम के तीन खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ़ के चार सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद सभी खिलाड़ियों के टेस्ट किये गए, जिसमें टीम के 3 खिलाड़ी और 4 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए। इसकी वजह से इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए 9 अनकैप्ड खिलाड़ियों का चयन किया है और बेन स्टोक्स को टीम का कप्तान बनाया है।

बेन स्टोक्स इस सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का हिस्सा ही नहीं होने वाले थे। हालांकि अब वो 8 जुलाई से होने वाले मुकाबले में कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

डेली मिरर में लिखे अपने कॉलम में बेन स्टोक्स ने कहा कि वो पूरी तरह से पैकिंग भी नहीं कर पाए। स्टोक्स ने लिखा "ये कहना कि मैं इंग्लैंड टीम की कप्तानी के बारे में उम्मीद नहीं कर रहा था काफी छोटा बयान होगा। मैंने केवल तीन दिनों के लिए अपने कपड़े पैक किए थे।"

ये भी पढ़ें: भुवनेश्वर कुमार ने राहुल द्रविड़ की कोचिंग में खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा मैं काफी लकी हूं

इंग्लैंड की नई टीम को लेकर बेन स्टोक्स का बयान

बेन स्टोक्स ने पाकिस्तान सीरीज के लिए चुनी गई टीम को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और बेंच स्ट्रेंथ पर खुशी जताई।

उन्होंने कहा "भले ही हमारे 20 फर्स्ट च्वॉइस खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं इसके बावजूद हम बेहतरीन इंटरनेशनल टीम हैं जिसके पास पर्याप्त अनुभव है। मुझे नहीं पता कि कौन-कौन से ऐसे देश हैं जो प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद इतने कम समय में एक टीम का चयन कर सकते हैं।"

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now