Create
Notifications

"उनकी एनर्जी हम सबको उठाने का काम करती है"- इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान ने की अपने हेड कोच की जमकर तारीफ

England & New Zealand Net Sessions
England & New Zealand Net Sessions
Neeraj

इंग्लैंड की टेस्ट टीम में ब्रेंडन मैकलम (Brendon McCullum) को हाल ही में नया हेड कोच बनाया गया था। मैकलम की कोचिंग में इंग्लैंड ने पहले ही टेस्ट मैच में जीत दर्ज की है। मैकलम ने अपने इंटरनेशनल कोचिंग करियर की शुरुआत न्यूजीलैंड के खिलाफ की है। इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने मैकलम की जमकर तारीफ की है और उन्हें टीम के अंदर ढेर सारी एनर्जी लाने वाला व्यक्ति बताया है। स्टोक्स ने कहा,

पहले मैच में जीत हासिल करना अच्छा है। मेरे कप्तान और ब्रेंडन के कोच होने पर यह हारने से बेहतर है। इंटरनेशनल क्रिकेटर्स के लिए कई बार लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के दबाव बना रहता है। हालांकि, हम इंग्लैंड के लिए खेल रहे हैं और जब आप देश के लिए खेलते हैं तो पहली प्राथमिकता होनी चाहिए कि आप इसका ज्यादा से ज्यादा मजा लें। ब्रेंडन जो एनर्जी लेकर आए हैं वो हम सबको उठाने वाली चीज है। उनकी एनर्जी और जज्जे का हमारे ग्रुप में होना शानदार है।

दूसरे टेस्ट में स्टोक्स के गेंदबाजी करने पर है संदेह

बेन स्टोक्स के दूसरे टेस्ट में गेंदबाजी करने पर संदेह बना हुआ है। दरअसल बुधवार को अभ्यास सत्र के दौरान स्टोक्स ने बेहद कम गेंदबाजी की थी और लगभग छह से आठ गेंदें फेंकने के बाद ही उन्हें लंबे समय तक डॉक्टर्स के साथ बात करते हुए देखा गया था। हालांकि, स्टोक्स ने बल्लेबाजी में अच्छा खासा समय नेट्स पर बिताया था।

दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन घोषित कर दी है। कन्कशन के कारण पहला टेस्ट बीच में ही छोड़ कर बाहर जाने वाले जैक लीच की वापसी हो गई है। इसके अलावा टीम में कोई और बदलाव नहीं किया गया है। पहला टेस्ट पांच विकेट से जीतने के बाद इंग्लिश टीम शुक्रवार से शुरु हो रहे दूसरे टेस्ट को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...