Create
Notifications

'मुझे इंग्लैंड की अनुभवहीन टीम के खेल को देखकर हैरानी हुई है'

England & Pakistan Nets Session
England & Pakistan Nets Session
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

इंग्लैंड (England) के कार्यवाहक कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने स्वीकार किया कि वह इस बात से हैरान हैं कि इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में कितना अच्छा खेला है और उनका मानना है कि उनके प्रदर्शन ने दिखाया है कि इंग्लैंड कैसे सीमित ओवरों के क्रिकेट में खेलना चाहता है। इसका लगातार संदेश बाहर के लोगों पर पड़ा है।

नए खिलाड़ियों के साथ खेल रही इंग्लिश टीम के प्रदर्शन को लेकर स्टोक्स ने कहा कि मैं उस दिन इस बारे में सोच रहा था। जब मुझे टीम भेजी गई तो मैंने पढ़ा और भले ही यह आखिरी मिनट की बात है, मुझे लगा कि हमारे पास एक मजबूत और प्रतिभाशाली टीम है और मुझे पता था कि हम पाकिस्तान के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम होंगे। यह कहना झूठ होगा कि मुझे आश्चर्य नहीं हुआ कि हमने कितनी आसानी से काम किया है। इसका श्रेय केवल उन सभी को जाता है जो यहां आए हैं।

बेन स्टोक्स का पूरा बयान

स्टोक्स ने कहा कि यह उस मानसिकता का प्रतिबिम्ब है, जब इंग्लैंड के सफेद गेंद क्रिकेट में खेलने के आधुनिक तरीके की बात आती है। मौके के बारे में चिंता किये बिना मैदान पर जाओ और निडर होकर खेल दिखाओ। इस सीरीज की बड़ी बात यह है कि बिना अनुभव वाले खिलाड़ी आए और पाकिस्तान की अनुभवी टीम के खिलाफ प्रदर्शन किया।

England & Pakistan Nets Session
England & Pakistan Nets Session

इंग्लैंड के पास मंगलवार (13 जुलाई) को एजबेस्टन में अंतिम एकदिवसीय मैच में जीत हासिल करने के साथ सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप करने का मौका है। इंग्लैंड की प्रारंभिक टीम के कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित आने के बाद चुनी गई टीम ने कमाल दिखाया है। अगर सीरीज में क्लीन स्वीप होता है, तो यह एक बड़ी उपलब्धि मानी जाएगी। पाकिस्तान की टीम के बल्लेबाज फ्लॉप रहे हैं और उनकी आलोचना भी हो रही है।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now