अगर हम तीसरा टेस्ट मैच हार भी जाते हैं तब भी...बेन स्टोक्स ने हेडिंग्ले में होने वाले मुकाबले से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया

England Nets Session
बेन स्टोक्स ने तीसरे टेस्ट मैच को लेकर दी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड टेस्ट टीम (England Cricket Team) के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने हेडिंग्ले में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर टीम तीसरा मुकाबला हार भी जाती है तब भी उनकी टीम का जोश और जज्बा कम नहीं होगा।

बेन स्टोक्स ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जबरदस्त पारी खेली थी। इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मुकाबले में भले ही हार का सामना करना पड़ा लेकिन बेन स्टोक्स की जबरदस्त पारी ने सबका दिल जीत लिया। टार्गेट का पीछा करते हुए बेन स्टोक्स ने 155 रनों की जबरदस्त पारी खेली लेकिन दूसरे छोर से उन्हें किसी भी बल्लेबाज का साथ नहीं मिला। बेन स्टोक्स ने इससे पहले हेडिंग्ले में इसी तरह से मैच जिताया था।

एशेज हारने से हमारी टीम खत्म नहीं हो जाएगी - बेन स्टोक्स

लगातार दो मैच हारने के बाद इंग्लैंड की टीम पर काफी दबाव है। एशेज सीरीज जीतने के लिए अब उन्हें बाकी बचे तीन मैच जीतने ही होंगे जो काफी मुश्किल काम है। तीसरे मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बेन स्टोक्स से पूछा गया कि अगर इंग्लैंड ये मुकाबला हार जाती है तो फिर क्या होगा। इसके जवाब में स्टोक्स ने कहा,

मुझे नहीं पता कि हम ये कहना चाहते हैं या नहीं लेकिन अगर चीजें सही नहीं गईं तो एशेज सीरीज निश्चित तौर पर खत्म है। हालांकि एशेज हारने से टीम खत्म नहीं हो जाती है। हेडिंग्ले टेस्ट मैच हमें जीतना ही होगा। हमें इस मुकाबले में कड़ी चुनौती पेश करनी होगी।

आपको बता दें कि एशेज सीरीज के तीसरे मुकाबले के लिए इंग्लैंड ने अपने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। इसमें मोईन अली, जोश टॉन्ग और क्रिस वोक्स की वापसी हुई है। ओली पोप इंजरी की वजह से बाहर हो गए हैं। जेम्स एंडरसन को खराब परफॉर्मेंस के आधार पर ड्रॉप कर दिया गया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now