बेन स्टोक्स ने एंटीगुआ टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद आलोचना को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
West Indies v England - 1st Test: Day Three
West Indies v England - 1st Test: Day Three

इंग्लैंड टेस्ट टीम (Englad Cricket Team) के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने एंटीगुआ टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हमने इस मैच को जीतने की पूरी कोशिश की। चीजें हमारे लिए काफी सिंपल थीं।

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच एंटीगुआ में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया है। ये मुकाबला पांचों दिन तक चला लेकिन इसके बावजूद रिजल्ट नहीं आया। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच बारबाडोस में खेला जाएगा। ये मुकाबला 16 से 20 मार्च तक होगा। तीसरा टेस्ट मैच 24 मार्च से शुरू होगा। इंग्लैंड की टीम इन दो मुकाबलों को जरूर जीतना चाहेगी।

हमने मैच जीतने की पूरी कोशिश की - बेन स्टोक्स

द मिरर के लिए लिखे अपने कॉलम में बेन स्टोक्स ने कहा "जिस तरह से हमने मुकाबला खेला उसको लेकर काफी प्रतिक्रियाएं सामने आईं। लेकिन मैं आपसे ये कहना चाहता हूं कि हमारे लिए चीजें काफी सिंपल हैं। हम जीतने की कोशिश कर रहे हैं। मैच के बाद मैं ड्रेसिंग रूम में बैठा था और काफी पस्त था। हम सबने अपनी तरफ से मैच जीतने की पूरी कोशिश की और उससे हम संतुष्ट भी हैं। सभी खिलाड़ियों ने अपना पूरा जोर लगाया।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 311 रन बनाए थे, जिसके जवाब में कैरेबियाई टीम ने अपनी पहली पारी में 375 रन बनाए और बढ़त हासिल कर ली। इंग्लैंड ने इसके बाद दूसरी पारी में जबरदस्त बल्लेबाजी की और छह विकेट पर 349 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। वेस्टइंडीज ने अपनी दूसरी पारी में चार विकेट पर 147 रन बनाए और मुकाबला ड्रॉ हो गया। अब देखने वाली बात होगी कि दोनों ही टीमें दूसरे टेस्ट मैच में किस तरह का खेल दिखाती हैं। सीरीज जीतने के लिए ये मुकाबला हर हाल में जीतना होगा।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now