Create
Notifications

बेन स्टोक्स ने तूफानी पारी के बाद ड्रेसिंग रूम में बनी रणनीति का खुलासा किया

India v England - 2nd One Day International
India v England - 2nd One Day International
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) के ऑल राउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने अपनी 99 रन की तूफानी पारी को लेकर कहा कि हम सकारात्मक विकल्प के लिए खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बड़े लक्ष्य को हासिल करना सुखद रहा और हमने पिछले कुछ सालों में बड़े स्कोर बनाने के अलावा हासिल भी किये हैं। बेन स्टोक्स ने कहा कि स्पिनरों के खिलाफ जोखिम उठाने की रणनीति मेरी थी।

इंग्लिश ऑल राउंडर ने कहा कि एक टीम के रूप में हमारे लिए सबसे सुखद बात यह है कि हम एक टीम के रूप में अपने मूल्यों से दूर नहीं गए। जिस तरह से हम लक्ष्य का पीछा करते हुए खेले, उसके साथ हम उस पहले गेम में बुरी तरह से निराश थे, लेकिन यह बहुत स्पष्ट था कि हम उसी इरादे के साथ बाहर जा रहे थे जैसा हम हमेशा करते हैं।

बेन स्टोक्स का पूरा बयान

बेन स्टोक्स ने कहा कि इस चेस को प्राप्त कर हम खुश है और हम अपनी लाइन पर आसानी से पहुँच गए। खासकर तब, जब भारत ने एक चुनौतीपूर्ण स्कोर सेट किया। कुछ सालों में हमने बड़े स्कोर खड़े किये हैं और बड़े लक्ष्यों को हासिल भी किया है। ईमानदारी से कहूँ, तो हम बहुत ज्यादा डरते नहीं हैं। हम बाहर जाते हैं और हमेशा कोशिश करते हैं और जितना संभव हो उतना सकारात्मक खेलते हैं। अगर हमें कभी लगता है कि हम किसी स्थिति में फंस गए हैं, तो हम हमेशा अपने खिलाड़ियों को सकारात्मक विकल्प लेने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

स्टोक्स ने कहा कि एक व्यक्तिगत बिंदु और टीम के दृष्टिकोण से, यह बहुत अच्छा था जो मैदान पर जाने और खुद को व्यक्त करने में सक्षम थे। हम अपने चेंजिंग रूम में मैच-अप के बारे में बात करते हैं, मैंने फैसला लिया कि अगर स्पिनर आते हैं, तो जोखिम उठाना मेरा मैच-अप था और सिर्फ जॉनी को अपनी चीजें करने दो।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...