Create

बेन स्टोक्स ने एशेज सीरीज में इंग्लैंड के निराशाजनक परफॉर्मेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

बेन स्टोक्स ने खराब परफॉर्मेंस को लेकर दी प्रतिक्रिया
बेन स्टोक्स ने खराब परफॉर्मेंस को लेकर दी प्रतिक्रिया
सावन गुप्ता

दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने एशेज सीरीज (Ashes Series) में इंग्लैंड के निराशाजनक परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इंग्लिश टीम महज तीन ही मैचों में एशेज सीरीज गंवा चुकी है और सभी प्लेयर्स का परफॉर्मेंस निराशाजनक रहा है। स्टोक्स के मुताबिक टीम ने काफी साधारण प्रदर्शन किया है। उन्होंने खुद के परफॉर्मेंस को लेकर भी निराशा जाहिर की।

बेन स्टोक्स ने एक लंबे समय के बाद वापसी की थी। वो इंजरी की वजह से आईपीएल के सेकेंड पार्ट में नहीं खेले थे और मेंटल हेल्थ की वजह से उसके बाद क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था। टी20 वर्ल्ड कप का भी वो हिस्सा नहीं थे। एशेज सीरीज से उन्होंने वापसी की लेकिन उनका परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा। गेंद और बल्ले उन्होंने दोनों से काफी निराश किया।

हमारा परफॉर्मेंस एवरेज रहा है - बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स के मुताबिक उनका परफॉर्मेंस काफी औसत रहा है। वहीं टीम भी इस वक्त नीचे लगी हुई है। स्टोक्स ने कहा,

ईमानदारी से कहूं तो मेरा परफॉर्मेंस काफी औसत रहा है। टीम में वापसी करना काफी शानदार था लेकिन टीम के लिहाज से हम 3-0 से पीछे हैं और ये सबसे ज्यादा मायने रखता है। हमें पता है कि हम कंपीट कर सकते हैं और कई बार हमने ये दिखाया भी। हालांकि जहां हम आगे निकले ऑस्ट्रेलिया ने बेहतर प्रदर्शन कर हमें फिर पीछे कर दिया।

आपको बता दें कि इंग्लैंड का परफॉर्मेंस हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में काफी खराब रहा है। टीम को भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा। वहीं अब एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी पहले तीन मुकाबलों में इंग्लिश टीम काफी बुरी तरह हार चुकी है और इसी वजह से टीम के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं और पूर्व क्रिकेटर लगातार आलोचना कर रहे हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...