Create
Notifications
Advertisement

बेन स्टोक्स को आया गुस्सा, हेल्थकेयर वर्कर्स के लिए तालियां बजाने सड़कों पर उतरे लोग

  • कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरे विश्व में अभी तक 1.45 लाख लोगों की जान जा चुकी है
  • ब्रिटेन में कोरोना वायरस के कारण करीब 10 हजार से अधिक व्यक्ति अपनी जान गंवा चुके हैं
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 17 Apr 2020, 19:16 IST

बेन स्टोक्स
बेन स्टोक्स

कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरे विश्व में अभी तक 1.45 लाख लोगों की जान जा चुकी है, जबकि करीब 22 लाख लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है। ब्रिटेन में भी इस वायरस का कहर देखा जा रहा है, जहां पर संक्रिमत लोगों की संख्या एक लाख के करीब है जबकि करीब 10 हजार से अधिक व्यक्ति अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं अब इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने अपने देश के लोगों पर जमकर बरसे हैं क्योंकि उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया है। 

बेन स्टोक्स ने ट्वीट किया - चलो आज रात पुल पर चलते हैं और तालियां बजाकर एनएसएस का समर्थन करते हैं। यह सही हैं और हम दूसरे लोगों की जान जोखिम में डालेंगे। जब तक हम कैमरे में दिखेंगे तब तक हम तालियां बजाएंगे, मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है। सच में। दरअसल, इंग्लैंड में लोगों ने एक साथ तालियां बजाकर उन लोगों के प्रति धन्यवाद जताया जो इस मुश्किल परिस्थिति में लगातार काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - युवराज सिंह की छक्कों से भरी तूफानी पारी, गेंद के साथ झटके 4 विकेट फिर भी टीम को मिली हार 


बेन स्टोक्स ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि कई लोग एक पुल पर इकट्ठा हैं और ताली बजा रहे हैं। कोरोना वायरस की अभी कोई दवाई नहीं बनी है। ऐसे में यह वायरस काफी खतरनाक होता जा रहा है। वहीं विश्व स्वास्थ संगठन ने साफ कहा है कि कोरोना वायरस से लड़ने में सोशल डिस्टेंसिंग काफी मददगार साबित हो सकती है। ऐसे में कई देशों में इसे काफी कड़ाई से लागू करवाया जा रहा है, तो वहीं कई जगह लोग इसकी धज्जियां उड़ाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

बता दें, इस वायरस के कारण पूरे विश्व में सब कुछ पूरी तरह से बंद है, क्रिकेट भी उससे दूर नहीं है। इस वायरस के कारण ही आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।


Published 17 Apr 2020, 19:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit