Create

बेन स्टोक्स ने पांचवें एशेज टेस्ट मैच में खेलने को लेकर दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड के ट्रेनिंग सेशन के दौरान बेन स्टोक्स
इंग्लैंड के ट्रेनिंग सेशन के दौरान बेन स्टोक्स

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने एशेज सीरीज (Ashes) के पांचवें मुकाबले में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। बेन स्टोक्स के मुताबिक भले ही वो इंजरी का शिकार हैं लेकिन इसके बावजूद एक स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के तौर पर वो मैच में खेलने के लिए तैयार हैं।

बेन स्टोक्स सिडनी टेस्ट मैच के दूसरे दिन गेंदबाजी करते समय इंजरी का शिकार हो गए थे और इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में वो गेंदबाजी नहीं कर पाए थे। हालांकि बल्लेबाजी के लिए वो जरूर मैदान में आए और पहली पारी में 66 और दूसरी पारी में 60 रन बनाए।

बेन स्टोक्स ने 5वें टेस्ट मैच में खेलने की इच्छा जाहिर की

वहीं स्टोक्स ने 5वें टेस्ट मैच में खेलने की इच्छा जताई है। उन्होंने मिरर में लिखे अपने कॉलम में कहा,

जब कभी आप टेस्ट क्रिकेट में गेंदबाजी करते हैं तो इंजरी का खतरा बना रहता है लेकिन मैं इंजरी के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचता हूं। बड़ा सवाल ये है कि मैं पांचवां टेस्ट मैच एक स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के तौर पर खेल सकता हूं या नहीं। मैं अभी स्पष्ट तौर पर तो कुछ नहीं कह सकता हूं लेकिन देखने वाली बात होगी कि ट्रीटमेंट से मैं कितना बेहतर हो पाता हूं। हालांकि मैं जरूर खेलना चाहता हूं।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सिडनी में खेला गया चौथा एशेज टेस्ट मुकाबला रोमांचक तरीके से ड्रॉ हो गया था। हालांकि कंगारू टीम एशेज सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है। उन्होंने पहले तीन मुकाबले जीते थे। पांचवें टेस्ट मैच में मेहमान टीम अपना सम्मान बचाने के इरादे से उतरेगी। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम चाहेगी कि इस मुकाबले को भी जीतकर वो 4-1 से श्रृंखला अपने नाम करें। ऑस्ट्रेलिया इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में है और निश्चित तौर पर उनका पलड़ा भारी रहेगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment