सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए बंगाल ने 22 सदस्यीय टीम का किया ऐलान

Nitesh
मनोज तिवारी
मनोज तिवारी

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के अगले सीजन के लिए एक-एक कर सभी टीमों का ऐलान हो रहा है। इसी कड़ी में बंगाल ने भी अपनी 22 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। बंगाल की 22 सदस्यीय टीम की कप्तानी अभिमन्यु ईस्वरन करेंगे। इसके अलावा टीम में मनोज तिवारी और श्रीवत्स गोस्वासी जैसे प्लेयरों को भी शामिल किया गया है। मोहम्मद शमी के छोटे भाई मोहम्मद कैफ को भी बंगाल की टीम में शामिल किया गया है।

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बंगाल कीटीम एलीट ग्रुप बी में है। इस टीम में उनके साथ ओडिशा, झारखंड, तमिलनाडु, असम और हैदराबाद की टीमें हैं। बंगाल अपने सभ मुकाबले कोलकाता के जाधवपुर यूनिवर्सिटी ग्राउंड में खेलेगी। इससे पहले बंगाल की 25 सदस्यीय संभावित टीम ने हेड कोच अरुण लाल और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण की अगुवाई में अपना कैंप स्टार्ट कर दिया था।

ये भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग का नाम सुनते ही ये 4 बातें हमारे दिमाग में आती हैं

आपको बता दें कि सैय्यद मुश्ताक अली की शुरुआत 10 जनवरी से होगी और फाइनल मुकाबला 31 जनवरी को खेला जाएगा। कोरोना वायरस की वजह से इस बार ये टूर्नामेंट काफी लेट हो रहा है। आईपीएल के अगले सीजन की वजह से सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आयोजन पहले कराने का फैसला किया गया। ताकि जब सभी फ्रेंचाइज आईपीएल नीलामी के लिए जाएं तो उनके पास भारत के डोमेस्टिक प्लेयर को लेकर एक विजन रहे कि कौन सा प्लेयर किस तरह की फॉर्म में है।

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए बंगाल की पूरी टीम इस प्रकार है

अभिमन्यु ईस्वरन, मनोज तिवारी, सुदीप चटर्जी, अनुस्तुप मजूमदार, श्रीवत्स गोस्वामी, इशान पोरेल, काजी जुनैद सैफी, ऋत्विक चौधरी, विवेक सिंह, शाहबाज अहमद, अर्नब नंदी, मुकेश कुमार, आकाश दीप, रवि कांत सिंह, अभिषेक दास, मोहम्मद कैफ, अरित्रा चटर्जी, सुवांकर बाल, ऋतिक चटर्जी, प्रयास रे बर्मन, सुजीत यादव और कैफ अहमद।

ये भी पढ़ें: टी20 टीम ऑफ द डिकेड में केवल 3 फ्रंटलाइन बॉलर होने पर वसीम जाफर ने आईसीसी को किया ट्रोल

Quick Links

Edited by Nitesh