Create

टी20 टीम ऑफ द डिकेड में केवल 3 फ्रंटलाइन बॉलर होने पर वसीम जाफर ने आईसीसी को किया ट्रोल

वसीम जाफर
वसीम जाफर
सावन गुप्ता

रविवार को दशक की आईसीसी टीमों का ऐलान कर दिया गया। इस दौरान आईसीसी ने दशक की बेस्ट वनडे, टी20 और टेस्ट टीम का चयन किया जिसमें दुनिया भर के दिग्गज खिलाड़ियों को जगह दी गई। हालांकि इस टीम का ऐलान होने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिलीं। कई दिग्गजों ने टीम चयन को लेकर प्रतिक्रिया दी।

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वसीम जाफर टी20 टीम ऑफ द डिकेड से खुश नहीं दिखे। इस टीम में आईसीसी ने केवल 3 ही फ्रंटलाइन गेंदबाजों का चयन किया है और वसीम जाफर ने इस पर हैरानी जताई है। आईसीसी की इस टीम में जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा और राशिद खान ही केवल गेंदबाज हैं। जबकि ग्लेन मैक्सवेल और किरोन पोलार्ड दो और ऐसे खिलाड़ी हैं जो पार्ट टाइम गेंदबाजी कर सकते हैं। ऐसे में इस तरह के चयन ने सबको हैरान कर दिया है।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज उमेश यादव चोटिल होकर मैदान से बाहर

वसीम जाफर भी इस टीम से खुश नहीं हैं और उन्होंने अपने ट्वीट में एम एस धोनी को टैग कर एक बड़ा सवाल पूछा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

केवल 3 फ्रंटलाइन गेंदबाज ? एम एस धोनी इस टीम का चयन किसने किया ?

वसीम जाफर के अलावा पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा भी इस टीम से खुश नहीं दिखे। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि एम एस धोनी ऐसी टीम की कप्तानी करने से मना कर देंगे जिसमें केवल 3 ही फ्रंटलाइन गेंदबाज हैं।

आपको बता दें कि आईसीसी की टी20 टीम ऑफ द डिकेड में भारतीय टीम से रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को शामिल किया गया है। इसके अलावा वेस्टइंडीज से दो, ऑस्ट्रेलिया से दो, दक्षिण अफ्रीका, अफगानिस्तान और श्रीलंका से भी एक-एक खिलाड़ी का नाम शामिल किया गया है। इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, बांग्लादेश से किसी भी खिलाड़ी को इस टी20 टीम में जगह नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें: आईसीसी की दशक की बेस्ट टी20 टीम को पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बताया आईपीएल इलेवन

आईसीसी की दशक की बेस्ट टी20 टीम

रोहित शर्मा, क्रिस गेल, आरोन फिंच, विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), किरोन पोलार्ड, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...