Create

भुवनेश्वर कुमार ने राहुल द्रविड़ की कोचिंग में खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा मैं काफी लकी हूं

भुवनेश्वर कुमार
भुवनेश्वर कुमार
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने श्रीलंका दौरे पर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की कोचिंग में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मैं काफी लकी हूं कि मुझे राहुल द्रविड़ जैसे दिग्गज की कोचिंग में खेलने का मौका मिल रहा है।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में भुवनेश्वर कुमार ने राहुल द्रविड़ को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वो द्रविड़ की कोचिंग में खेलने के लिए काफी उत्सुक हैं।

दिग्गज तेज गेंदबाज ने कहा "मैंने राहुल द्रविड़ के खिलाफ खेला है और वो उस वक्त आरसीबी का हिस्सा थे। तब मैं टीम में आया ही था। इसलिए उनको लेकर मेरे पास कोई ऐसी यादगार चीज नहीं हैं लेकिन जब मैं एनसीए में था तब उनसे बातचीत जरूर हुई थी।"

भुवनेश्वर कुमार ने आगे कहा "मैं उनके साथ काम करना चाहता था और काफी लकी हूं कि वो टीम के कोच हैं। युवा खिलाड़ी इंडिया ए के लिए उनकी कोचिंग में खेल चुके हैं। इसलिए हम उनकी कोचिंग में खेलना चाहते हैं और उनसे काफी कुछ सीखना चाहते हैं। हमें ये जानना है कि इस लेवल पर पहुंचकर भी इतने समय से वो चीजों को कैसे मैनेज कर रहे हैं।"

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव ने बताया कि अर्जुन रणातुंगा के बयान पर भारतीय टीम की क्या प्रतिक्रिया थी

भुवनेश्वर कुमार ने भारतीय टीम का उप कप्तान बनाए जाने को लेकर दिया बयान

श्रीलंका दौरे के लिए टीम का उप कप्तान बनाए जाने को लेकर भी भुवनेश्वर कुमार ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ये उनके लिए काफी सम्मान की बात है। उनके मुताबिक उप कप्तान होने के बावजूद उनका रोल युवा खिलाड़ियों की ज्यादा से ज्यादा मदद करना रहेगा।

उन्होंने कहा "कागजों में जरूर मैं उप कप्तान हूं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि मेरे रोल में कोई बदलाव होगा। मेरे हिसाब से सीनियर प्लेयर होने के नाते मेरा रोल होगा कि मैं दूसरे खिलाड़ियों के स्किल में सुधार लाऊं और उन्हें मानसिक तौर पर तैयार करूं। टीम इंडिया का उप कप्तान होना एक सम्मान की बात है और ये एक बड़ी जिम्मेदारी भी है। उम्मीद है टीम का प्रदर्शन इस दौरे पर अच्छा रहेगा"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...