Create

सूर्यकुमार यादव ने बताया कि अर्जुन रणातुंगा के बयान पर भारतीय टीम की क्या प्रतिक्रिया थी

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बताया है कि अर्जुन रणातुंगा के दूसरे दर्जे की टीम वाले बयान पर खिलाड़ियों की क्या प्रतिक्रिया थी। सूर्यकुमार यादव के मुताबिक खिलाड़ी इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं और वे यहां पर केवल इस सीरीज का लुत्फ उठाने आए हैं।

कुछ दिनों पहले ही श्रीलंका के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान अर्जुन रणातुंगा ने एक बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि श्रीलंका दौरे पर भारत ने अपनी दूसरी दर्जे की टीम भेजी है और ये श्रीलंका क्रिकेट का बहुत बड़ा अपमान है। अर्जुन रणातुंगा ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड पर निशाना साधा और कहा कि उन्हें इस तरह से भारत के साथ ये सीरीज नहीं खेलनी चाहिए थी।

उन्होंने कहा था कि भारत के दूसरे दर्जे की टीम का यहां आना हमारे क्रिकेट का अपमान है। मैं इसके लिए वर्तमान एडमिनिस्ट्रेशन को जिम्मेदार ठहराता हूं। भारत ने अपनी बेस्ट टीम इंग्लैंड भेज दी और कमजोर टीम यहां पर खेलने के लिए भेज दिया। इसके लिए मैं अपने बोर्ड को जिम्मेदार मानता हूं।

अर्जुन रणातुंगा के बयान पर सूर्यकुमार यादव की प्रतिक्रिया

कोलंबो में एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सूर्यकुमार यादव से अर्जुन रणातुंगा के इस बयान के बारे में प्रतिक्रिया पूछी गई।

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "हमने इस बारे में बिल्कुल भी बात नहीं की। इस वक्त सबका ध्यान पूरी तरह से सीरीज पर है। जिस तरह से हमारा प्रैक्टिस सेशन चल रहा है और कल हमने मुकाबला खेला सबकुछ प्लान के मुताबिक हो रहा है। हम इस सीरीज के लिए काफी उत्साहित हैं। हम उस बयान के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं। हम यहां पर सीरीज का लुत्फ उठाने आए हैं और काफी सारे पॉजिटिव लेकर जाना चाहते हैं।"

ये भी पढ़ें: मार्क बाउचर ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले यूएई में IPL को लेकर दिया बड़ा बयान


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...