Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बिग बैश लीग: डेविड मिलर होबार्ट हरिकेंस की टीम में शामिल

  • डेविड मिलर पहली बार बिग बैश लीग में हिस्सा लेंगे
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:05 IST

डेविड मिलर
डेविड मिलर

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर पहली बार बिग बैश लीग में हिस्सा लेंगे। उन्होंने बिग बैश लीग के 2019-20 सीजन के लिए होबार्ट हरिकेंस के साथ करार किया है। मिलर बीबीएल में हरिकेंस के सभी 14 मैचों में हिस्सा लेंगे।

बिग बैश लीग के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई:


डेविड मिलर को इसलिए टीम में शामिल किया गया है, क्योंकि मैथ्यू वेड, बेन मैक्डरमॉट और डार्सी शॉर्ट जैसे खिलाड़ी अनुपलब्ध रह सकते हैं। ये खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में चुने जा सकते हैं। मिलर ने इससे पहले होबार्ट में दक्षिण अफ्रीका के लिए जबरदस्त पारी खेली थी। उन्होंने 2018 में 108 गेंदों पर 139 रनों की शानदार पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें: स्टीव स्मिथ की बिग बैश लीग में वापसी, सिडनी सिक्सर्स टीम में शामिल

क्रिकेट तस्मानिया के सीईओ निक कमिंस ने कहा कि डेविड मिलर जैसे शानदार खिलाड़ी का टीम में स्वागत है। उम्मीद है कि अपनी बल्लेबाजी से वो फैंस का पूरा मनोरंजन करेंगे। कुछ अनुभवी खिलाड़ी शायद उस वक्त उपलब्ध ना रहें, इसीलिए हमने डेविड मिलर को अपनी टीम में शामिल किया है।

आपको बता दें कि डेविड मिलर अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। वो दुनिया भर की टी20 लीग में हिस्सा लेते हैं। होबार्ट हरिकेंस की टीम 20 दिसंबर को सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 20 Nov 2019, 12:49 IST
Advertisement
Fetching more content...