Create

"मैंने उम्मीद नहीं की थी कि भारतीय टीम इस तरह से जबरदस्त वापसी करेगी"

Nitesh
ऋषभ पंत
ऋषभ पंत

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन ने सिडनी टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की जबरदस्त वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ब्रैड हैडिन के मुताबिक उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि भारत इस तरह से सिडनी टेस्ट मैच में शानदार तरीके से वापसी करेगा।

170 SEN Breakfast पर बातचीत के दौरान ब्रैड हैडिन ने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत को बैटिंग ऑर्डर में ऊपर भेजकर रहाणे ने जो चाल चली वो काफी कारगर रही।

ब्रैड हैडिन ने कहा "अगर ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगा था कि भारतीय टीम इस तरह से वापसी करेगी। जिस तरह भारतीय टीम ने कल परफॉर्म किया वो काबिलेतारीफ था। वो इस मैच में शुरुआत से ही ड्रॉ के लिए जा सकते थे लेकिन अजिंक्य रहाणे ने पंत को ऊपर भेजकर काफी बेहतरीन फैसला लिया।"

ये भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह के चौथे टेस्ट मैच से बाहर होने को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

ऋषभ पंत की ताबड़तोड़ बैटिंग की वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम दबाव में आ गई - ब्रैड हैडिन

उन्होंने आगे कहा " अगर आप ध्यान से देखें तो रहाणे ने पंत को ऊपर भेजकर गेम को आगे ले जाने को कहा और उन्होंने ठीक ऐसा ही किया। पंत ने काफी बेहतरीन बैटिंग की और इसी वजह से टिम पेन ने दबाव में आकर ऐसे फैसले लिए। इसके बाद हनुमा विहारी आए और क्रीज पर जम गए। चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी एक ही तरह के खिलाड़ी हैं।"

आपको बता दें कि ऋषभ पंत ने तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 97 रनों की जबरदस्त पारी खेली और इस दौरान 8 चौके और 3 छक्के जड़े। ऋषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा ने सिडनी टेस्ट मैच में इतिहास रच दिया। दोनों ही खिलाड़ियों ने भारत की तरफ से किसी टेस्ट मैच की चौथी पारी में चौथे विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी की। इसके बाद हनुमा विहारी और रविचंद्रन अश्विन ने मिलकर मैच ड्रॉ करा दिया।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े बदलाव जो चौथे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment