Create
Notifications

'श्रीलंका क्रिकेट टीम को अच्छे मार्गदर्शन की जरूरत', ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

England v Sri Lanka - 2nd ODI
England v Sri Lanka - 2nd ODI
Rahul
SENIOR ANALYST

श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) के हालात इस समय ख़राब चल रहे हैं। मैदान पर टीम का लगातार ख़राब प्रदर्शन, तो मैदान के बाहर टीम के खिलाड़ियों की शर्मशार कर देनी वाली हरकतों की वजह से श्रीलंकाई क्रिकेट का समय सही नहीं चल रहा है। इंग्लैंड (England Cricket Team) दौरे पर मौजूद श्रीलंका क्रिकेट टीम ने अभी तक खेले गए तीन टी20 मैच और दो एकदिवसीय मैच मेजबान टीम के खिलाफ गंवा दिए। उनके ख़राब खेल को लेकर क्रिकेट जगत में चारों तरफ आलोचना चल रही है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के पूर्व दिग्गज स्पिनर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने श्रीलंका क्रिकेट टीम को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है। उनका मानना है कि श्रीलंका क्रिकेट को वापस जीत की पटरी पर लौटना होगा।

ब्रैड हॉग ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए श्रीलंका क्रिकेट टीम को लेकर चिंता जताई और कहा कि श्रीलंका टीम को इस समय सही रास्ते की जरूरत है। टी20 क्रिकेट में आठवां, एकदिवसीय क्रिकेट में नौवें स्थान पर काबिज टीम की हालात दयनीय है। जिस देश से बहुत सारे दिग्गज खिलाड़ियों ने वर्ल्ड क्रिकेट में अपनी पहचान बनाई है उससे दोबारा एकत्रित होना चाहिए और भविष्य को ध्यान में रखते हुए अच्छी रणनीति बनानी चाहिए। हालांकि श्रीलंका क्रिकेट के पास होनहार खिलाड़ी मौजूद हैं लेकिन उन्हें अच्छे मार्गदर्शन की जरूरत है। और ऐसा होने पर कामयाबी भी जरुर मिलेगी।

यह भी पढ़ें - 'इंडिया-पाकिस्तान की सीरीज केवल सौरव गांगुली करवा सकते हैं', पाकिस्तान के दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भी श्रीलंकाई टीम को लेकर चिंता जताई

केविन पीटरसन ने श्रीलंका क्रिकेट टीम के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों का नाम लेते हुए सवाल खड़ा किया है कि श्रीलंका क्रिकेट को हुआ क्या है? उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि अरविंद डी सिल्वा, अर्जुन राणातुंगा, चमिंडा वास, मुथैया मुरलीधरन, महेला जयवर्धने और कुमार संगाकारा जैसे दिग्गज खिलाड़ी अपने समय में किसी भी विश्व XI टीम में शामिल किये जा सकते थे लेकिन अब पता नहीं श्रीलंका क्रिकेट टीम को क्या हो गया है? केविन पीटरसन की चिंता श्रीलंका क्रिकेट के डाउनफॉल को देखते हुए सही है।

Edited by निशांत द्रविड़
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now