Create
Notifications

ब्रैड हॉग ने चुनी ऑल-टाइम टेस्ट प्लेइंग इलेवन, इन दो भारतीय दिग्गजों को किया शामिल

ब्रैड हॉग
ब्रैड हॉग
Toolika Shrivastava

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने शुक्रवार को अपना ऑल-टाइम टेस्ट प्लेइंग इलेवन चुनी। उनकी इस लिस्ट में भारतीय खिलाड़ी भी शामिल है। ब्रैड हॉग ने ट्विटर पर अपने फेवरेट खिलाड़ियों का जिक्र किया और ऑल टाइम बेस्ट खिलाड़ी बताए। इसमें उन्होंने सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर को शामिल किया।

हॉग ने अपनी टीम में वेस्टइंडीज के चार, पाकिस्तान, इंग्लैंड और भारत के दो -दो और ऑस्ट्रेलिया का एक खिलाड़ी को शामिल किया। देखिए ट्विटर पर उनके फेवरेट ऑल-टाइम टेस्ट प्लेइंग इलेवन की लिस्ट

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कहा आपने मुझे हरा दिया, आरसीबी ने की थी तारीफ

दरअसल, हॉग से एक ट्विटर यूजर ने प्रश्न किया था कि आपके ऑल-टाइम टेस्ट प्लेइंग इलेवन की लिस्ट में कौन होगा? आप चाहें तो पहले के खिलाड़ियों को भी शामिल कर सकते हैं। इसी सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने 11 खिलाड़ियों का नाम लिया।

ब्रेड हॉग ने जावेद मियांदाद, सुनील गावस्कर, विव रिचर्ड्स, ब्रायन लारा, सचिन तेंदुलकर, डेविड गॉवर, जेक रसेल, इमरान खान, जोहान गार्नर, मालकॉम मार्शेल और शेन वॉर्न का नाम लिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर वो समय के पीछे जा पाते तो ग्रैनेज और हेन्स भी मेरे पसंदीदा थे।

बता दें, इस समय जब सभी क्रिकेट लीग बंद हैं और कोई भी सीरीज नहीं चल रही है ऐसे में ब्रेड हॉग ट्विटर पर काफी समय व्यतीत कर रहे हैं। उन्होंने कई बार ट्विटर पर प्रश्न पूछने को कहा है और साथ ही में उनका जवाब भी दिया है।

कोरोनावायरस की वजह से क्रिकेट पर काफी असर पड़ा है। इसके साथ ही कोरोनावायरस से संक्रमित व्यक्तियो में काफी बढ़ोतरी हुई है। भारत में इसके मामले 3000 के पार पहुंच गए हैं वहीं इससे 68 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं पूरी दुनिया में संक्रमित मामले एक मिलियन से ज्यादा हो चुके हैं और इस वायरस से 55,000 जिंदगियां खत्म हो चुकी हैं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...