गौतम गंभीर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कहा आपने मुझे हरा दिया, आरसीबी ने की थी तारीफ 

गौतम गंभीर
गौतम गंभीर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और सांसद गौतम गंभीर ने आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को धन्यवाद कहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि गौतम गंभीर ने कोरोनावायरस की महामारी के लिए जो फंड और अपनी सैलरी पीएम रिलीफ फंड में जमा की है उसका आरसीबी ने स्वागत किया है।

दरअसल, गौतम गंभीर ने ट्वीट किया था कि वो अपनी दो साल की सैलरी पीएम केयर फंड में डोनेट कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि लोग पूछ रहे हैं कि देश हमारे लिए क्या कर सकता है जबकि सही सवाल होना चाहिए कि हम अपने देश के लिए क्या कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटरों से की ख़ास अपील, चुनाव को लेकर उठाया बड़ा कदम

इसी को लेकर आरसीबी ने अपने पेज पर उनके डोनेशन के बारे में आर्टिकल ट्वीट किया था।

गंभीर ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, "मैं आप लोगों से हारना नहीं चाहता था लेकिन आज आपने मुझे इस डोनेशन को पहचानने और इसके बारे में लिखकर जीत लिया। बहुत बहुत धन्यवाद।

गंभीर ने इससे पहले भी अपने एमपी फंड से एक करोड़ रुपए पीएम केयर फंड में दान किए थे। इसके साथ ही वे कई बार लॉकडाउन और कोरोनावायरस को लेकर जागरुकता फैलाते भी नजर आए थे।

बता दें, कोरोनावायरस से संक्रमित व्यक्तियो में काफी बढ़ोतरी हुई है। भारत में इसके मामले 3000 के पार पहुंच गए हैं वहीं इससे 68 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं पूरी दुनिया में संक्रमित मामले एक मिलियन से ज्यादा हो चुके हैं और इस वायरस से 55,000 जिंदगियां खत्म हो चुकी हैं।

भारत में इसी वजह से 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है जो कि 25 मार्च को शरु हुआ था। जिसकी वजह से अब लोग घर पर ही रह रहे हैं। भारत समेत पूरा विश्व इस समय कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now