ब्रैड हॉग ने बताया आईपीएल में किन बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने में होती थी परेशानी, कोहली और धोनी के नाम शामिल नहीं

ब्रेड हॉग
ब्रेड हॉग

ब्रैड हॉग उन खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं जो कोरोना वायरस के कारण स्थगित हुए टूर्नामेंट के बाद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हुए हैं। ब्रैड हॉग लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस के सवालों के जवाब दे रहे हैं। दरअसल, उन्होंने उन 6 बल्लेबाजों के नाम बताए हैं जिन्हें वो गेंदबाजी करते वक्त परेशान होते थे।

हालांकि हैरान करने वाली बात यह है कि ब्रैड हॉग ने जिन खिलाड़ियों के नाम बताए हैं, उनमें विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी का नाम शामिल नहीं है।

ब्रैड हॉग ने अपने ट्वीट में लिखा,'मैं उन सभी बल्लेबाजों के बारे में सोच रहा हूं जिन्हें मैंने गेंदबाजी की है और फिर उन्होंने मेरी गेंद पर शॉट मारा, मैं उन लोगों की सूची क्यों नहीं बनाता, जिन्होंने मुझे सबसे ज्यादा परेशान किया है? तो यहां हम हैं - आईपीएल में शीर्ष 6 बल्लेबाजों के साथ जिन्होंने मुझे कठिन समय दिया है। खैर, आप कह सकते हैं कि मैं उन्हें गेंदबाजी करने से डर रहा था।'

ये भी पढ़े- IPL 2020: जुलाई में हो सकता है आईपीएल का आयोजन

ब्रैड हॉग ने जिन बल्लेबाजों के नाम लिए हैं उसमें मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज किरोन पोलार्ड, कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल, दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और आखिरी पायदान पर उन्होंने क्रिस गेल को रखा है।

ब्रैड हॉग ने पोलार्ड के लिए कहा कि वो ऐसे बल्लेबाज हैं अगर गेंद टर्न नहीं होती है, तो वो खड़े-खड़े स्टैंड तक गेंद पहुंचा सकते हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान के बारे में उन्होंने कहा कि भले ही कार्तिक बड़े शार्ट ना लगा पाते हो, लेकिन वो शानदार तरीके से स्वीप और रिवर्स स्वीप शॉट खेलते हैं।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के बारे में ब्रैड हॉग ने कहा कि वो खेल के बारे में किसी दूसरे व्यक्ति से काफी अच्छा सोच सकते हैं। ब्रैड हॉग ने किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल के बारे में कहा कि वो ऐसे बल्लेबाज हैं जो पहली ही गेंद से मेरे ऊपर हावी होने के लिए तैयार रहते थे। ब्रैड हॉग ने आगे कहा कि ग्लेन मैक्सवेल रिवर्स स्वीप काफी तेजी से लगाते हैं और वो मुझ पर प्रेशर बनाते थे।

दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बारे में बात करते हुए ब्रैड हॉग ने कहा कि वो स्पिन गेंदबाजों को जमकर बरसते थे। जबकि क्रिस गेल के बारे में उन्होंने कहा कि गेल पावर प्ले के दौरान सेट होने में समय लेते हैं, लेकिन जब वो एक बार सेट हो जाते हैं तो वो लंबे-लंबे शॉर्ट लगाते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now