Create

मैं नहीं चाहता हूं कि इंग्लैंड को 5-0 से एशेज सीरीज में हार मिले, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का बयान

इंग्लैंड का परफॉर्मेंस दूसरे टेस्ट मुकाबले में भी अच्छा नहीं रहा है
इंग्लैंड का परफॉर्मेंस दूसरे टेस्ट मुकाबले में भी अच्छा नहीं रहा है
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के लिए एशेज सीरीज (Ashes Series) की शुरूआत अच्छी नहीं रही है। उन्हें ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा और एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे डे-नाईट टेस्ट मैच में भी वो इस वक्त काफी पीछे हैं। इंग्लिश टीम के परफॉर्मेंस को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि वो इस सीरीज में शायद एक भी मुकाबला ना जीत पाएं। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर ब्रैड हॉग ने कहा है कि वो ऐसा नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा है कि क्रिकेट के लिहाज से वो नहीं चाहते हैं कि इंग्लिश टीम का 5-0 से एशेज में सफाया हो।

तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 1 विकेट पर 45 रन बना लिए हैं। कंगारुओं के पास अभी कुल 282 रनों की बढ़त है। मार्कस हैरिस 21 और माइकल नीसर 2 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 473 रन बनाए थे और इसके जवाब में इंग्लैंड को सिर्फ 236 रन पर समेट दिया था।

मैं चाहता हूं कि दोनों टीमों के बीच एक जबरदस्त मैच हो - ब्रैड हॉग

ब्रैड हॉग के मुताबिक वो चाहते हैं कि इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया का कड़ा मुकाबला करे। उन्होंने टाकस्पोर्ट पर बातचीत के दौरान कहा,

गेम के लिहाज से और चीजों के लिहाज से मैं नहीं चाहता हूं कि इस एशेज सीरीज में इंग्लैंड को 5-0 से हार का सामना करना पड़े। मैं चाहता हूं कि इंग्लिश टीम एक कड़ा मुकाबला करे और ऑस्ट्रेलिया को दबाव में लाए, क्योंकि मुझे इस तरह के करीबी मुकाबले देखना पसंद है। जब भारत ने गाबा में ऑस्ट्रेलिया को हराकर टेस्ट सीरीज जीती थी तो वो काफी जबरदस्त लम्हा था। इससे पता चलता है कि टीमें आकर हमें हमारे घर में भी हरा सकती हैं। इससे गेम को देखने का एक अलग नजरिया बनता है और मैं यही चाहता हूं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...