WI vs IND: तीसरे वनडे मैच से पहले कार्लोस ब्रैथवेट ने दिया अहम बयान

           कार्लोस ब्रैथवेट
कार्लोस ब्रैथवेट

वेस्टइंडीज में चल रही वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था और उसके बाद दूसरे वनडे मैच में कप्तान विराट कोहली और गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के कारण भारत ने मेजबान देश को 59 रनों से हरा दिया था। वहीं अब तीसरा वनडे मैच आज यानी 14 अगस्त को खेला जाना है। जिसमें वेस्टइंडीज टीम हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी। हालांकि उससे पहले वेस्टइंडीज के कार्लोस ब्रैथवेट ने तीसरे वनडे को लेकर बड़ा बयान दिया है।

ब्रैथवेट का कहना है कि वेस्टइंडीज को कोई भी वनडे सीरीज जीते लगभग पांच साल का समय पूरा होने वाला है। हालांकि उन्होंने इंग्लैंड के साथ हुई अपनी पिछले सीरीज में विरोधी टीम को बराबरी पर रोक दिया था और एक बार फिर से उन्हें ऐसा ही प्रदर्शन करने की उम्मीद है। ब्रैथवेट ने कहा है कि भारत के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में कुछ चीजों पर ध्यान देकर हम इसे जीत सकते हैं।

ब्रैथवेट ने कहा, ‘हमने अपने घर पर इंग्लैंड के साथ अपनी अंतिम सीरीज ड्रॉ खेली थी। जिसके बाद हमें फिर से वैसा ही करना है। अगर हमें अच्छी शुरुआत मिलती है, तो हम ऐसा करने में सक्षम होंगे। पिछले कुछ समय से हमारी बल्लेबाजी में लगातार सुधार हुआ है। खासकर विश्वकप 2019 में प्रदर्शन के बाद तो और भी।’

यह भी पढ़ें : WI vs IND: भारत-वेस्‍टइंडीज तीसरे वनडे मैच का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देखें

उन्होंने कहा, ‘हमने दूसरे वनडे मैच में अचछी बल्लेबाजी की और यह मैच काफी नजदीक आ गया था। हमें उम्मीद है कि हम तीसरे वनडे मैच में भी ऐसे ही खेलेंगे।’ ब्रैथवेट ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि हम दूर हैं, हमें मैच के महत्वपूर्ण बिंदुओं पर ध्यान देना होगा।’ उन्होंने कहा कि विश्वकप में भी हमने ऐसा ही प्रदर्शन किया था। हमारा खेल बुरा नहीं था। अगर कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं पर ध्यान दें, तो हम अपनी हार को जीत में बदल सकते हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now