Create

ब्रेंडन मैक्कलम ने कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Rides) के हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) ने अपनी टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मैक्कलम के मुताबिक केकेआर के पास कई बेहतरीन और जबरदस्त खिलाड़ी हैं और टीम के पास पूरी क्षमता है।

कोलकाता नाइट राइडर्स का परफॉर्मेंस इस सीजन अच्छा नहीं रहा है। टीम को अभी तक केवल दो ही मैचों में जीत मिली है, जबकि 4 मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने शानदार जीत हासिल की। वहीं ब्रेडन मैक्कलम का मानना है कि उनकी टीम वापसी करने में सक्षम है और आने वाले मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी।

ये भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग ने कोड वर्ड के इस्तेमाल के लिए केकेआर की आलोचना की

केकेआर टीम को लेकर ब्रेंडन मैक्कलम का बयान

ब्रेंडन मैक्कलम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को लेकर कहा,

अगर हमारी टीम को देखें तो कई बेहतरीन स्किल वाले प्लेयर हमारे पास मौजूद हैं। हमारी टीम में अच्छे परफॉर्मेंस हुए हैं लेकिन टीम एकसाथ मिलकर बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाई है। ये दुनिया का सबसे बड़ा टूर्नामेंट है। निश्चित तौर पर हमारे लिए ये एक बेहतरीन मौका है। अभी भी टूर्नामेंट में काफी लंबा वक्त बचा हुआ है।

मैक्कलम से ये भी पूछा गया कि वो और कप्तान इयोन मोर्गन मुश्किल समय में प्लेयर्स का हौंसला किस तरह से बढ़ाते हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

आपको एक-एक करके प्लेयर्स से बात करनी पड़ती है। आपको उस स्टाइल के तहत खेलना पड़ेगा जिससे प्लेयर्स को संतुष्टि मिलती है। ये काफी अहम है कि उस स्टाइल का क्रिकेट ना खेला जाए जिससे प्लेयर्स कंफर्टेबल महसूस ना करें।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के 21वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने अहमदाबाद में पंजाब किंग्स को 5 विकेट से हराया और लगातार चार हार के बाद पहली जीत हासिल की। पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में सिर्फ 123/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में केकेआर ने 17वें ओवर में ही पांच विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन ने कोरोना वायरस के बीच भारत में IPL खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...