Create

'केकेआर में विदेशी खिलाड़ियों का वापस नहीं आना निराशाजनक होगा'

न्यूजीलैंड (New Zealand) के पूर्व कप्तान और कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकलम (Brendon McCullum) ने सितम्बर में यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के फिर से शुरू होने पर कुछ विदेशी खिलाड़ियों की संभावित अनुपस्थिति के प्रभाव पर प्रकाश डाला। मैकलम ने कहा कि केकेआर की टीम कुछ वरिष्ठ विदेशी खिलाड़ियों के इर्द-गिर्द बनाई गई है और अगर वे शेष सत्र के लिए नहीं आते हैं, तो इसे दूर करना मुश्किल होगा।

केकेआर के कोच ने कहा कि टीम में विदेशी खिलाड़ी नहीं होने से निराशा होगी। संरचनात्मक रूप से हमने टीम को उन लोगों पर भरोसा कर स्थापित किया था। उनमें से कुछ लोग हमने ऐसे चुने थे जो लम्बी दौड़ लगाने में तैयार रहते हैं। मैं पैट कमिंस और इयोन मॉर्गन के बारे में सोचता हूं, जो वास्तव में शांत हैं। अगर हम उन्हें खो देते हैं, तो हमें उन भूमिकाओं में कदम रखने के लिए लोगों को ढूंढना होगा, यह रोमांचक होने के साथ कुछ अन्य लोगों के लिए एक अच्छा अवसर है।

ब्रेंडन मैकलम का पूरा बयान

मैकलम ने कहा कि ये कुछ भारतीय लड़के हो सकते हैं और हो सकता है कि वे अभी इस तरह की जिम्मेदारी के लिए तैयार न हों। यह एक अवसर लाता है, जो शुभमन गिल या नितीश राणा जैसे किसी व्यक्ति को उम्र से आगे खेलने का मौका देता है। आगे जो कुछ भी है, उसे लेकर मैं उत्साहित हूं और यह आसान नहीं होने वाला है।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल शुरू होने से पहले केकेआर की टीम का प्रदर्शन खास नहीं रहा था। इस टीम को 7 मैचों में सिर्फ 2 बार जीत दर्ज करने का मौका मिला। मैकलम ने स्वीकार किया कि केकेआर की टीम इस साल की शुरुआत में अपनी क्षमता के अनुसार नहीं खेल पाई। उन्होंने यह भी कहा कि वह इस स्थिति में बदलाव को लेकर आश्वस्त हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment