Create
Notifications

ब्रेट ली के मुताबिक मिचेल स्टार्क को एशेज सीरीज के पहले मैच में मौका मिलना चाहिए

Australia v India: 2nd Test - Day 2
Australia v India: 2nd Test - Day 2
सावन गुप्ता
visit

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) ने मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मिचेल स्टार्क भले ही अभी खराब फॉर्म से जूझ रहे हों लेकिन उन्हें एशेज के पहले मुकाबले में मौका जरूर मिलना चाहिए। ली के मुताबिक इस तरह के मुकाबले में एक्सपीरियंस का काफी महत्व होता है।

मिचेल स्टार्क का परफॉर्मेंस पिछले कुछ समय से अच्छा नहीं रहा है और वो लगातार विकेट नहीं चटका पाए हैं। यही वजह है कि कई एक्सपर्ट्स उनको टीम से बाहर किए जाने की बात कह रहे थे। हालांकि ब्रेट ली उनकी इस राय से इत्तेफाक नहीं रखते हैं। एक शो के दौरान उन्होंने कहा,

पैट कमिंस और जोश हेजलवुड तो निश्चित तौर पर खेलेंगे और तीसरे तेज गेंदबाज के तौर पर मैं मिचेल स्टार्क के साथ जा रहा हूं। जब आप इतनी बड़ी सीरीज में खेल रहे होते हैं तब आपको अनुभव की जरूरत होती है। कई सारे लोग स्टार्क के ऊपर सवाल उठा रहे हैं लेकिन मुझे उनके ऊपर पूरा भरोसा है। मेरा ये मानना है कि अगर स्टार्क 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से स्विंग कराने में कामयाब रहे तो फिर वो एशेज सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं और वो ऐसा करने में सक्षम भी हैं।

एक दो मैचों में खराब परफॉर्मेंस के बाद स्टार्क को बाहर करना चाहिए - ब्रेट ली

वहीं ब्रेट ली ने ये भी कहा है कि अगर स्टार्क पहले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो फिर उनकी जगह टीम में किसी दूसरे गेंदबाज को शामिल करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा,

अगर मैं गलत साबित हुआ और वो पहले कुछ मैचों में परफॉर्म नहीं कर पाए तो फिर उन्हें टीम से ड्रॉप करना सही रहेगा। हालांकि इस वक्त मैं उनको खिलाए जाने के सपोर्ट में हूं।

Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now