Create
Notifications

एशेज से पहले मिचेल स्टार्क का समर्थन करते हुए ब्रेट ली ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

मिचेल स्टार्क का इस साल प्रदर्शन उमीदों के मुताबिक नहीं रहा है
मिचेल स्टार्क का इस साल प्रदर्शन उमीदों के मुताबिक नहीं रहा है
Prashant Kumar
visit

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) ने एशेज (Ashes) सीरीज के पहले टेस्ट मैच में मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) को शामिल किये जाने का समर्थन किया है। ली के मुताबिक स्टार्क को निश्चित रूप से स्टार्क को जोश हेजलवुड और पैट कमिंस के साथ खेलना चाहिए।

तेज गेंदबाज स्टार्क इस साल अपनी काबिलियत के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। इस साल उनका प्रदर्शन औसत रहा है। इस साल दो टेस्ट में उन्होंने 96.67 की खराब औसत से महज 3 विकेट लिए हैं। ऐसे में पहले टेस्ट मुकाबले में उनकी जगह झाय रिचर्डन को मौका देने की चर्चा चल रही है, जो घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर एशेज स्क्वॉड में शामिल किये गए हैं।

हालांकि, ब्रेट ली ने फॉक्स स्पोर्ट्स के द बैक पेज पर स्टार्क का समर्थन करते हुए बताया कि स्टार्क को क्यों चुना जाना चाहिए। उन्होंने कहा,

चारों ओर मीडिया में बहुत चर्चा है कि 'मिशेल स्टार्क' अच्छा नहीं है, वह गेंद को चारों तरफ फेकता है। जब मिचेल स्टार्क अपनी लय में होता है तो वह ऑस्ट्रेलिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक होता है। मिशेल स्टार्क को चुनिए।
आप दाएं हाथ के बल्लेबाज के रूप में क्या सामना करना चाहेंगे - एक गेंद जो 150 किमी पर अंदर आती है है? मुझे लगता है कि यही अहम है, अगर आप 150 किमी में गेंद को अंदर लाते हैं, तो आप उसे हर बार चुने। मैं उसे निश्चित रूप से चुनता।
"Lock in Mitchell Starc."Ex-Aussie quick rushes to paceman's defence ahead of first Test | sen.lu/31k5QFC | #Ashes https://t.co/qstvy2zp8G

जोश हेजलवुड ने पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क जैसे लोगों का बखूबी साथ दिया है - ब्रेट ली

हेजलवुड एशेज में स्टार्क और कमिंस के साथ अहम भूमिका निभाएंगे
हेजलवुड एशेज में स्टार्क और कमिंस के साथ अहम भूमिका निभाएंगे

ब्रेट ली ने मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड के कॉम्बिनेशन पर टिप्पणी की। उन्होंने हेजलवुड की प्रशंसा करते हुए कहा,

वे तीन लोग खुद को चुनते हैं - जोश हेज़लवुड एक अद्भुत आईपीएल, टी20 वर्ल्ड कप से आ रहे हैं, साथ ही एक शानदार टेस्ट गेंदबाज। उन्होंने पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क जैसे लोगों का बखूबी साथ दिया है।

एशेज 2021/22 का पहला मैच 8 दिसंबर को ब्रिस्बेन में खेला जायेगा और देखना होगा कि ऑस्ट्रेलिया अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण में किसको शामिल करता है।


Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now