ब्रेट ली ने किंग्स इलेवन पंजाब को लेकर दी प्रतिक्रिया

किंग्स इलेवन पंजाब
किंग्स इलेवन पंजाब

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब को लेकर बड़ा बयान दिया है। ब्रेट ली ने कहा है कि इस बार अनिल कुंबले किंग्स इलेवन पंजाब के कोच हैं और उनका अनुभव टीम के काम आएगा। ब्रेट ली ने कहा कि पंजाब की टीम काफी शानदार है और उन्हें जीतना चाहिए।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में ब्रेट ली ने कहा कि अनिल कुंबले जैसा कोच होने से टीम को काफी फायदा होगा। कुंबले के पास जितना अनुभव है, जितनी जानकारी गेम के बारे में उन्हें है उससे निश्चित तर पर टीम को फायदा मिलेगा।

ये भी पढ़ें: सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी से होगी भारत के घरेलू सीजन की शुरुआत

ब्रेट ली ने आगे कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब को जीतने की जरुरत है क्योंकि उनके पास ऐसी टीम है। उन्होंने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब ट्रॉफी के काफी करीब गई है लेकिन चैंपियन नहीं बन पाई है। मैं इंतजार कर रहा हूं कि कब ऐसा होगा। मैंने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल खेला है और यही कहना चाहुंगा कि मुझे बड़ा मजा आया था।

ब्रेट ली आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं

आपको बता दें कि ब्रेट ली आईपीएल के पहले 3 सीजन किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा थे। उन्होंने 13 मैचों में 9 विकेट चटकाए थे। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का प्रदर्शन पहले ही सीजन से ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। 2014 में वो फाइनल तक जरुर पहुंचे थे लेकिन वहां पर उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल को केकेआर के लिए ओपन करना चाहिए - डीन जोन्स

हालांकि इस बार किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपने नए कप्तान और कोच के नेतृत्व में चैंपियन बनना चाहेगी। टीम का कोच अनिल कुंबले को बनाया गया है जो भारतीय टीम के भी कोच रह चुके हैं। वहीं कप्तानी का जिम्मा इस बार के एल राहुल के पास है जो इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं।

वहीं ब्रेट ली ने चेन्नई सुपर किंग्स को इस सीजन का आईपीएल जीतने का प्रबल दावेदार बताया। ब्रेट ली के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स के पास काफी अनुभव है और उन्हें पता है कि बड़े मैचों में प्रेशर को कैसे हैंडल किया जाए। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शेन वॉटसन, सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो और एम एस धोनी जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं। गेंदबाजी में भी उनके पास इमरान ताहिर, हरभजन सिंह और रविंद्र जडेजा जैसे बेहतरीन प्लेयर हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now