Create

शुभमन गिल को केकेआर के लिए ओपन करना चाहिए - डीन जोन्स

Nitesh
शुभमन गिल
शुभमन गिल

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और क्रिकेट एक्सपर्ट डीन जोन्स ने शुभमन गिल को लेकर अहम बयान दिया है। डीन जोन्स ने कहा कि अब समय आ गया है कि आईपीएल में शुभमन गिल को कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए ओपन करना चाहिए। डीन जोन्स ने शुभमन गिल की तारीफ की और कहा कि केकेआर को अब उनसे ओपन कराना ही ज्यादा सही रहेगा।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में डीन जोन्स ने कहा, मैं चाहता हूं कि शुभमन गिल कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए इस सीजन पारी की शुरुआत करें। मेरे हिसाब से उन्हें ये मौका मिलना चाहिए और अब समय आ गया है कि टॉप ऑर्डर में उनसे बल्लेबाजी कराई जाए।'

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय बल्लेबाज जिन्होंने वनडे में 11 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं

शुभमन गिल पिछले 2 सीजन से कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा हैं

आपको बता दें कि शुभमन गिल एक बेहतरीन युवा बल्लेबाज हैं। उन्होंने केकेआर के लिए अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। शुभमन गिल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अभी तक 2 सीजन खेले हैं और इस दौरान 200 से ज्यादा रन बनाए हैं। हालांकि उन्हें मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करनी पड़ी है, जबकि वो एक ओपनर बल्लेबाज हैं। उनके नाम आईपीएल में 4 अर्धशतक दर्ज हैं।

शुभमन गिल ने 2018 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और इसके बाद सबकी जुबां पर केवल उनका ही नाम था। भारत ने 2018 में अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था और उसमें शुभमन गिल का बहुत बड़ा योगदान था।

ये भी पढ़ें: वनडे में सबसे ज्यादा बार फिफ्टी प्लस स्कोर बनाने वाले टॉप 3 भारतीय बल्लेबाज

डीन जोंस ने शुभमन गिल के अलावा एक और युवा भारतीय बल्लेबाज के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वो इस सीजन ऋषभ पंत को भी देखने के लिए उत्सुक हैं। उनका प्रदर्शन हाल में उतना अच्छा नहीं रहा है, ऐसे में देखना ये है कि इस दबाव में किस तरह का खेल दिखाते हैं। उनके ऊपर ये भी दबाव होगा कि धोनी मैदान में वापसी करेंगे।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment